विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

फिल्म देखकर सचिन के और बड़े फैन बने अमिताभ

मैं उस देश का वासी हूं, जिस देश में सचिन बहता है, मैं एक हिंदुस्तानी होने पर गर्व करता हूं

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: May 25, 2017 05:52 PM IST

0
फिल्म देखकर सचिन के और बड़े फैन बने अमिताभ

सचिन तेंदुलकर के जीवन पर आधारित फिल्म ‘सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स’ को देखने के बाद अभिनेता अमिताभ बच्चन भावुक हो गए. बुधवार को हुए इस फिल्म के प्रीमियर में अमिताभ बच्चन भी पहुंचे थे. उन्होंने फिल्म देखने के बाद कहा कि ये फिल्म देश के हर नागरिक को और स्कूलों में दिखाई जानी चाहिए.

अमिताभ ने कहा कि ‘इस फिल्म को सभी भारतीयों को दिखाया जाना चाहिए’. अमिताभ बच्चन ने ये भी कहा कि ‘ये मेरे लिए बहुत ही भावुक क्षण हैं. सचिन तेंदुलकर के जीवन के अलावा ये भारत के गर्व के लिए एक विलक्षण फिल्म है. मैंने अभी सचिन तेंदुलकर से कहा कि इस फिल्म को देश के हर नागरिक को देखना चाहिए. हर स्कूल में दिखाया जाना चाहिए. इसलिए नहीं कि हमें सचिन पर गर्व है बल्कि इसलिए कि उन्होंने कितना देश को गौरवान्वित किया है’.

उनका कहना है कि ‘मुझे आशा है मेरी बात कोई सुन रहा होगा और इस फिल्म को पूरे भारत को दिखाएगा. इस वक्त मेरे पास शब्द नहीं हैं. मैं फिल्म देखकर भावुक हो गया हूं. मुझे बहुत खुशी है कि ये फिल्म बनाई गई. हम सभी सचिन के जीवन के बारे में जानते हैं, लेकिन इस फिल्म के जरिए ये दिखाया गया है कि सचिन ने कैसे भारत का सिर गर्व से ऊंचा किया है. आज मुझे ये सोचकर बहुत खुशी होती है कि मैं एक हिंदुस्तानी हूं’.

इतना कहने के बाद अमिताभ बच्चन ने फेसबुक पर सचिन के लिए कमेंच किया कि ‘मैं उस देश का वासी हूं जिस देश में सचिन बहता है’.

सचिन के जीवन पर बनी ये फिल्म 26 मई को रिलीज की जाएगी.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi