S M L

खुद को समर्पित म्यूजियम का आइडिया नहीं आया अमिताभ को पसंद

मुंबई के एक एमएलए ने सरकार के आगे ये प्रस्ताव रखा कि अमिताभ बच्चन को समर्पित एक म्यूजियम बनवाना चाहिए

Updated On: Mar 23, 2018 04:33 PM IST

Akash Jaiswal

0
खुद को समर्पित म्यूजियम का आइडिया नहीं आया अमिताभ को पसंद

अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड में करीब 200 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है. ऊनके काम के चलते फैंस उन्हें महानायक, शहंशाह या फिर एंग्री यंग मैन के नाम से भी बुलाते हैं. भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में अमिताभ के योगदान को देखते हुए अंधेरी (मुंबई) के एमएलए अमित साटम ने हाल ही में महाराष्ट्र स्टेट असेंबली में सरकार के आगे ये प्रस्ताव रखा कि क्यों न अमिताभ को समर्पित एक म्यूजियम का निर्माण कराया जाए?

अमित साटम ने रखा ये प्रस्ताव

अमित ने सरकार के आगे पेश किए गए अपने प्रस्ताव में कहा कि जुहू में एक म्यूजियम का निर्माण कराया जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि मुंबई का जुहू इलाका हॉलीवुड के बेवर्ली हिल्स की तरह ही है क्योंकि बॉलीवुड के कई नामचीन स्टार्स यहां रहते हैं जिसमें खुद बिग भी शामिल हैं.

बिग ने को नहीं पसंद आया ये प्रस्ताव

अमित साटम के इस प्रस्ताव के बारे में एक फैन ने ट्विटर पर अमिताभ को इसकी जानकारी दी. जब अमिताभ को इसका पता चला तो उन्होंने इसपर अपनी मंजूरी नहीं दी. वो अपनी फिल्मों और अपने काम को लेकर किसी तरह का म्यूजियम नहीं बनवाना चाहते हैं. उन्होंने ट्विटर पर कहा, “मैं इसके लिए अपनी सहमति नहीं देता हूं. ये बिलकुल भी नहीं किया जाना चाहिए.”

बताते चलें कि अमिताभ पिछले दिनों अपनी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ के लिए शूट करके मुंबई लौटे. साथ ही आज उन्होंने अपनी फिल्म ‘102 नॉट आउट’ का लुक पोस्टर भी शेयर किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi