S M L

अमिताभ का अपनी बेटियों के लिए उमड़ा प्यार, सोशल मीडिया पर जाहिर की भावना

अमिताभ बच्चन ने अपनी बेटी श्वेता बचंचन नंदा के साथ एक एड भी शूट किया था जो कि विवादों में आने के बाद इसका प्रसारण बंद कर दिया गया

Updated On: Sep 02, 2018 12:46 PM IST

Arbind Verma

0
अमिताभ का अपनी बेटियों के लिए उमड़ा प्यार, सोशल मीडिया पर जाहिर की भावना
Loading...

अमिताभ बच्चन अपनी बेटियों से काफी करीब हैं. उनका अपनी बेटियों से प्यार छिपा नहीं है. कई बार उन्होंने कहा है कि बेटियां बेस्ट हैं और उनके लिए न जाने कितनी ही बार उन्होंने कविताएं लिखी हैं. एक बार फिर से अमिताभ ने एक कविता के माध्यम से अपनी बेटी श्वेता बच्चन नंदा और नातिन नव्या नवेली के लिए एक कविता लिखकर अपनी भावनाएं उजागर की हैं.

बिग बी ने बेटियों के लिए लिखी कविता

अमिताभ बच्चन ने श्वेता बच्चन नंदा के फैशन ब्रांड स्टोर की लॉन्चिंग के बाद एक कविता अपनी बेटियों को समर्पित की है. उन्होंने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘ये गर्व है मेरा, बेटियां जब उभर कर आती हैं. अपने दम पर कुछ करके दिखाती हैं. मोतियों से पिरोई हुई ये माला, ऐसे करना, गहना अनमोल है, इसे सुरक्षित रखना.’ श्वेता ने इस स्टोर को अपनी दोस्त मोनिशा जयसिंह के साथ मिलकर लॉन्च किया है.

श्वेता और अमिताभ ने किया था एड

अभी हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपनी बेटी श्वेता बचंचन नंदा के साथ एक एड भी शूट किया था जो कि विवादों में आने के बाद इसका प्रसारण बंद कर दिया गया. श्वेता का यो साल कई मायनों में खास रहा है. उन्होंने अपने पिता के साथ डेब्यू किया. फिर स्टोर लॉन्च किया और कुछ दिनों पहले ही उनका डेब्यू नॉवेल भी आया है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi