S M L

बिग बी ने थाईलैंड में खत्म की ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की शूटिंग

अमिताभ बच्चन इस फिल्म के लिए पिछले कुछ समय से थाईलैंड में शूट कर रहे थे

Updated On: Dec 16, 2017 12:52 PM IST

Akash Jaiswal

0
बिग बी ने थाईलैंड में खत्म की ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की शूटिंग

आमिर खान और अमिताभ बच्चन की आनेवाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की थाईलैंड शूटिंग शेड्यूल खत्म कर ली गई. इस फिल्म के लिए बिग बी थाईलैंड में शूट कर रहे थे जिसे पूरा करने के बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की है.

इस फोटो को शेयर करके उन्होंने कैप्शन दिया, “थाईलैंड के जंगलों और ठंड के बीच से , ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की शूटिंग खत्म करने के बाद. अब वापस मुंबई की गर्मी में घर जाने को तैयार हूं.”

From the wilds and chills of Thailand after finishing schedule of TOH .. ‘Thugs of HINDOOSTAN ‘ now ready to go back to the warmth of MUMBAI and home ..

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

आपको बता दें कि इस फिल्म के साथ ऐसा पहली बार होगा जब बॉलीवुड के दो बड़े एक्टर्स आमिर और अमिताभ एक साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे. हालांकि बिग बी बॉलीवुड के खान्स में सलमान और शाहरुख के साथ काम कर चुके हैं लेकिन आमिर के साथ इससे पहले उन्होंने कभी काम नहीं किया.

इस फिल्म में आमिर और अमिताभ के साथ ही कैटरीना कैफ और ‘दंगल’ फेम फातिमा सना शैख भी नजर आएंगी. फिल्म का निर्देशन ‘धूम 3’ और ‘टशन’ जैसी फिल्मों को डायरेक्ट करने वाले विजय कृष्णा आचार्य कर रहे हैं.

फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म्स कर रही हैं. ये फिल्म अगले साल रिलीज की जाएगी.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi