S M L

अमिताभ के SMS का अनुष्का ने नहीं दिया जवाब, कहा मैंने किया आपको ट्वीट

अमिताभ के ट्वीट पर अनुष्का ने दिया ऐसा जवाब जिसे जानकर हो जाएंगे हैरान

Updated On: May 02, 2018 11:34 PM IST

Arbind Verma

0
अमिताभ के SMS का अनुष्का ने नहीं दिया जवाब, कहा मैंने किया आपको ट्वीट

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहते हैं इसमें कोई दो राय नहीं है. वो इसी के माध्यम से अपने साथी कलाकारों से जुड़ते हैं. अमिताभ बच्चन ने मंगलवार को अनुष्का शर्मा के जन्मदिन पर बधाई देते हुए एक एसएमएस किया था लेकिन अनुष्का ने अमिताभ के एसएमएस का कोई भी रिप्लाई नहीं दिया जिसके बाद उन्होंने ट्वीट कर अनुष्का को बताने की कोशिश की.

अमिताभ ने किया अनुष्का को ट्वीट

अमिताभ बच्चन ने अनुष्का को उनके जन्मदिन पर बर्थडे विश किया था लेकिन अनुष्का ने उनके एसएमएस का कोई भी जवाब नहीं दिया. जिसके बाद अमिताभ ने अनुष्का को ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘अनुष्का शर्मा...अनुष्का...मैं अमिताभ बच्चन हूं...पहली मई को तुम्हें एसएमएस से बधाई दी थी...कोई जवाब नहीं...नंबर चेक किया, मुझे बताया गया कि आपने नंबर बदल दिया है...दोबारा से बधाई...ढेर सारा प्यार...पिछली रात आईपीएल मैच में आप बहुत ही शानदार लग रही थीं.’

अमिताभ के ट्वीट का अनुष्का ने दिया जवाब

एसएमएस का तो नहीं लेकिन अमिताभ बच्चन के ट्वीट का अनुष्का शर्मा ने जवाब जरूर दिया. उन्होंने लिखा कि, ‘बहुत-बहुत शुक्रिया सर, मेरा जन्मदिन याद रखने और अपनी शुभकामनाएं भेजने के लिए. (आपके एसएमएस के जवाब में मैंने ट्वीट किया है.)’ शायद थोड़ी राहत तो अमिताभ को भी मिली होगी अनुष्का के रिप्लाई करने के बाद क्योंकि अमिताभ विशेज का अनुष्का ने कोई जवाब ही नहीं दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi