S M L

लोगों को ठगने के बाद अब अमिताभ बच्चन आएंगे ‘झुंड’ में नजर

ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की शूटिंग ही 15 फरवरी के करीब खत्म होगी

Updated On: Feb 01, 2018 06:04 PM IST

Arbind Verma

0
लोगों को ठगने के बाद अब अमिताभ बच्चन आएंगे ‘झुंड’ में नजर

अमिताभ बच्चन यशराज फिल्म्स की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ करने के बाद अब ‘झुंड’ लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग फरवरी के बीच से शुरु की जाएगी. ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की शूटिंग ही 15 फरवरी के करीब खत्म होगी.

अमिताभ आएंगे झुंड में नजर

फिलहाल अमिताभ बच्चन यशराज फिल्म्स की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म की शूटिंग 15 फरवरी के आस-पास खत्म होगी जिसके बाद अमिताभ ‘झुंड’ की शूटिंग में बिजी हो जाएंगे. ये फिल्म नागराज मंजुले बना रहे हैं. इस बात की जानकारी खुद अमिताभ ने अपने ब्लॉग के जरिए दी है. उन्होंने लिखा है कि, ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की शूटिंग फरवरी मध्य में खत्म होगी जिसके बाद वो नागराज मंजुले की फिल्म की शूटिंग की शुरूआत करेंगे. हर दिन रीढ़ की हड्डियों और कंधे के काम करने में दिक्कत आ रही है लेकिन इस हालत में भी ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की शूटिंग रात-दिन कर रहा हूं. इस फिल्म के बाद ही मैं ‘झुंड’ की शुरूआत कर पाऊंगा.

झुग्गियों के बच्चों पर है फिल्म

अमिताभ बच्चन ने शेयर करते हुए लिखा कि, ‘ये फिल्म झुग्गियों में रहने वाले बच्चों के उपर आधारित है. ये एक ऐसे इंसान की कहानी है जो झुग्गियों के बच्चों की जिंदगी को बेहतर बनाने की कोशिश करता है. कह सकते हैं कि ये एक बायोग्राफी है. ये हकीकत में एक इंसान की कहानी है जो पुणे में रहता है.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi