S M L

अमिताभ ने ट्विटर के प्रबंधक से लगाई गुहार, कहा-यार अब तो हमारे नंबर बढ़ा दो

अमिताभ बच्चन के ट्विटर हैंडल पर 3.43 करोड़ फॉलोअर्स हैं

Arbind Verma Updated On: May 05, 2018 08:06 PM IST

0
अमिताभ ने ट्विटर के प्रबंधक से लगाई गुहार, कहा-यार अब तो हमारे नंबर बढ़ा दो

ट्विटर पर भारतीय हस्तियों में सबसे ज्यादा बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को फॉलो किया जाता है. अभी दो दिन पहले ही अमिताभ बच्चन ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट के प्रबंधक से फॉलोअर्स की संख्या बढ़ाने का आग्रह किया था. अब एक बार फिर से उन्होंने ट्वीट किया और ट्विटर के प्रबंधक से पूछा है कि फॉलोअर्स की संख्या बढ़ाने के लिए क्या कुछ और भी करने की जरूरत है?

अमिताभ ने ट्विटर से लगाई गुहार

अमिताभ ने कुछ दिन पहले ही ट्विटर पर अपने फॉलोअर्स को बढ़ाने को लेकर गुहार लगाई थी. अब फिर से उन्होंने ट्वीट किया और ट्विटर के प्रबंधक से कहा है कि, ‘वो ट्विटर पर बहुत कुछ पोस्ट करते रहते हैं. उन्होंने ट्विटर के प्रबंधक से पूछा है कि फॉलोअर्स की संख्या बढ़ाने के लिए क्या कुछ और भी करने की जरूरत है. अरे यार ट्विटर जी. यार अब तो हमारे नंबर बढ़ा दो. कब से इतना कुछ डाल रहे हैं. कुछ और करना हो नंबर बढ़ाने के लिए तो बोलो.’

ट्विटर पर अमिताभ के हैं 3.43 करोड़ फॉलोअर्स

अमिताभ बच्चन के ट्विटर हैंडल पर 3.43 करोड़ फॉलोअर्स हैं. इस सप्ताह के शुरूआत में ही अमिताभ ने माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म के प्रबंधन पर सवाल उठाया था और कहा था कि वो फॉलोअर्स की संख्या को स्थिर कैसे रखते हैं. अमिताभ ने ट्विटर छोड़ने की भी चेतावनी दी थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Social Media Star में इस बार Rajkumar Rao और Bhuvan Bam

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi