S M L

केरल पीड़ितों के लिए दान की गई राशि पर ट्रोल हुए अमिताभ, दिया शानदार जवाब

केरल में आई अब तक की सबसे विनाशकारी बाढ़ ने कई जिंदगियां लील लीं. कई लोग बेघर हो गए

Updated On: Aug 25, 2018 12:06 PM IST

Arbind Verma

0
केरल पीड़ितों के लिए दान की गई राशि पर ट्रोल हुए अमिताभ, दिया शानदार जवाब

केरल में आई अब तक की सबसे विनाशकारी बाढ़ ने कई जिंदगियां लील लीं. कई लोग बेघर हो गए. बताया जा रहा है कि तकरीबन 350 लोगों की इस प्राकृतिक आपदा में मौत हो गई. इस दु:ख की घड़ी में एनडीआरएफ और अन्य टीमें राहत और बचाव कार्य में जुटी हुई हैं. बॉलीवुड की हस्तियां भी अपने-अपने तरीके से लोगों को मदद पहुंचाने में जुटे हुए हैं. इस लिस्ट में रणदीप हुड्डा, आलिया भट्ट, ईशा गुप्ता, सुशांत सिंह राजपूत समेत महानायक अमिताभ बच्चन भी शामिल हैं.

अमिताभ ने की थी 51 लाख रुपए की मदद

अभी हाल ही में महानायक अमिताभ बच्चन ने केरल में आई बाढ़ के बाद की तबाही में तबाह हुए परिवारों की मदद के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 51 लाख रुपए जमा करवाए थे. नकदी के अलावा उन्होंने अपनी कई बहुमूल्य चीजें भी केरल के लोगों की मदद के लिए दान में दी थीं. इनमें उनकी 25 पैंट्स, 20 जैकेट्स और 20 शर्ट्स शामिल हैं.

लोगों ने किया अमिताभ को ट्रोल

अमिताभ समेत जहां दूसरे स्टार्स पीड़ितों को मदद पहुंचाने में जुटे हुए है. वहीं, कुछ लोग ऐसे भी हैं जो किसी भी मौके को नहीं देखते बल्कि उन्हें ट्रोल करना शुरू कर देते हैं. बिग बी ने एक रिकॉर्डिंग स्टूडियो से अपनी एक तस्वीर शेयर की जिस पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए पूछा कि क्या उन्होंने केरल के लिए डोनेशन दिया है? इस पर बिग बी को गुस्सा आ गया और उन्होंने भी उस यूजर को जवाब देते हुए कहा कि, ‘जी दिया...पता चल गया आपको...आपने दिया क्या?’

Amitabh

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi