S M L

Revealed : अमिताभ बच्चन पर छाया इस टीवी सीरीज का फितूर, खुद को मानने लगे हैं इसका एक किरदार

ब्रिटिश पीरियड ड्रामा टीवी सीरीज 'द क्राउन'ने बिग बी को इतना प्रभावित कर दिया है कि वो खुद को इस टीवी सीरीज का हिस्सा मानने लगे हैं

Rajni Ashish Updated On: Jan 02, 2018 12:07 PM IST

0
Revealed : अमिताभ बच्चन पर छाया इस टीवी सीरीज का फितूर, खुद को मानने लगे हैं इसका एक किरदार

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन आजकल एक टीवी सीरीज के दीवाने हो गए हैं. बिग बी इस टीवी सीरीज की खुलेआम जमकर तारीफ करते हुए भी नहीं थक रहे हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा कौनसा टीवी सीरीज है जिसने बच्चन साहब को इतना प्रभावित किया है. तो हम आपको बता दें कि हम यहां ब्रिटिश पीरियड ड्रामा टीवी सीरीज 'द क्राउन' कि बात कर रहे हैं जिसने बिग बी को इतना प्रभावित कर दिया है कि वो खुद को इस टीवी सीरीज का हिस्सा मानने लगे हैं.

the-crown-7591

अमिताभ ने इस सीरीज की प्रशंसा में अपने ब्‍लॉग पर लिखा है कि 'क्या आपने देखा है ... जब आप टीवी सीरीज देखना शुरू करते हैं, तो आप अपने आप में किरदारों की प्रकृति को स्वचालित रूप से आत्मसात करना शुरू करते हैं. ये इतने अचरज भरे हैं कि परिवार के सदस्‍य आपके आसपास आ जाते हैं और पूछते हैं कि आप ठीक तो होना? मेरा मतलब है कि मैं ठीक हूं, लेकिन ये धारावाहिक के पात्रों का असर नहीं है. वे किसी तरह हम में बने रहते हैं और हम खुद को अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में पुनर्जीवित करते हैं.

Screen Shot 2018-01-02 at 11.53.42 AM

अमिताभ ने आगे लिखा, हाल ही में क्राउन देख रहा था और मैं इस सीरियल को देखते हुए अनजाने में खुद को रानी एलिजाबेथ2 के समय का एक किरदार समझने लगा था. हम अपने आचरण से थोड़े राजकुमार बन जाते हैं..हाहाहा.. आप इन धारावाहिकों को प्रस्तुत करने के प्रयासों की सराहना किये बिना नहीं कर सकते हैं .. घटनाओं की वास्तविकता और प्रामाणिकता में बहुत स्पष्टता और ईमानदारी है."

बता दें कि ये टीवी सीरीज ब्रिटिश रॉयल फैमिली और रानी एलिजाबेथ2 के समय की कहानी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
FIRST TAKE: जनभावना पर फांसी की सजा जायज?

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi