S M L

अस्पताल से लौटने पर अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग पर लिखी कविता, अनुभवों को किया शेयर

महानायक अमिताभ बच्चन को स्पॉन्डलाइटिस की समस्या हुई थी

Arbind Verma Updated On: Feb 11, 2018 06:33 PM IST

0
अस्पताल से लौटने पर अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग पर लिखी कविता, अनुभवों को किया शेयर

9 फरवरी को अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद महानायक अमिताभ बच्चन ने फैंस के लिए कविता लिखकर अपनी भावनाएं जाहिर की हैं. उन्होंने इस कविता में अपने अस्पताल के अनुभवों को साझा किया है. अमिताभ बच्चन शुक्रवार को ही स्पॉन्डलाइटिस की समस्या के चलते लीलावती अस्पताल पहुंचे थे.

अमिताभ ने अस्पताल से आकर लिखी कविता

शुक्रवार की रात को महानायक अमिताभ बच्चन को स्पॉन्डलाइटिस की समस्या हुई थी जिसकी वजह से वो लीलावती अस्पताल पहुंचे थे. वहां से जांच करवाकर वो घर पहुंचे और उसके अगले ही दिन अपने अस्पताल जाने के अनुभवों को अपने फैंस के सामने एक कविता के रुप में रखी. अमिताभ ने ये कविता अपने ब्लॉग पर लिखी हैं. उन्होंने लिखा है कि, ‘जी हां जनाब, मैं अस्पताल जाता हूं, बचपन से ही इस प्रक्रिया को जीवित रखता हूं, वहीं तो हुई थी मेरी प्रथम पैदाइशी चीत्कार, वहीं तो हुआ था अविरल जीवन का मेरा स्वीकार, इस पवित्र स्थल का अभिनंदन करता हूं मैं, जहां ईश्वर की बनाई प्रतिमा की जांच होती है तय.’

डॉक्टरों से मिलकर मिली राहत

उन्होंने अपने ब्लॉग में अस्पताल के बारे में जिक्र करते हुए लिखा कि, ‘वो वहां चिकित्सकों से मिले और उनकी बातों से राहत महसूस हुई.’ उन्होंने आगे लिखा, ‘पहुंच गया आज रात्रि मैं लीलावती के प्रांगण में, देव समान दिव्यों के दर्शन करने के लिए मैं, विस्तार से देवी-देवताओं से परिचय हुआ, उनकी वचन-वाणी से आश्रय मिला.’ इसके साथ ही अमिताभ ने अंग्रेजी में भी एक छोटी सी कविता लिखी है जिसे उन्होंने ट्विटर पर शेयर किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi