S M L

Omg: ‘शूबाइट’ की रिलीज के लिए घर तक बेचने को तैयार हैं शूजित सरकार

इस फिल्म की रिलीज के लिए अमिताभ बच्चन ने भी ट्विटर पर कही ये बात

Akash Jaiswal Updated On: Mar 25, 2018 05:39 PM IST

0
Omg: ‘शूबाइट’ की रिलीज के लिए घर तक बेचने को तैयार हैं शूजित सरकार

निर्देशक शूजित सरकार अपनी फिल्म ‘शूबाइट’ की रिलीज को लेकर काफी परेशान हैं. इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत में शूजित ने कहा कि इस फिल्म की रिलीज की खातिर वो अपना घर तक बेचने को तैयार हैं.

अब तक क्यों नहीं रिलीज हुई ‘शूबाइट’?

दरअसल, फिल्म ‘शूबाइट’ को पहले परसेप्ट पिक्चर कंपनी प्रोड्यूस कर रही थी. लेकिन किसी विवाद के कारण यूटीवी मोशन पिक्चर्स ने इस फिल्म के प्रोडक्शन का काम अपने हाथ में ले लिया. इसके बाद परसेप्ट पिक्चर कंपनी ने यूटीवी के खिलाफ कोर्ट में मुकदमा दर्ज करा दिया. लेकिन 2012 में इसे खारिज कर दिया गया. अब फिल्म के प्रोड्यूसर्स के बीच चल रहे अनबन के कारण इसकी रिलीज मझधार में अटकी हुई है.

‘शूबाइट’ की रिलीज की राह देख रहे हैं शूजित

शूजित ने मीडिया से बातचीत में कहा, “ये मामला अब डिज्नी यूटीवी और फॉक्स के बीच है. ये एक ही छत के नीचे अलग अलग सत्व हैं. उन्हें इस फिल्म को रिलीज कर देना चाहिए. मैं और अमिताभ बच्चन इस फिल्म की रिलीज के लिए गुहार लगा रहे हैं. मुझे लगता है रोन्नी स्क्रूवाला को आगे आकर इस मामले को सुलझाना चाहिए क्योंकि हमारे लिए वो ही फिल्म के प्रोड्यूसर और प्रेजेंटर हैं. मैं अपना घर बेचकर प्रोड्यूसर्स को पैसे देने के लिए भी तैयार हूं. ये सब मैं केवल अमिताभ बच्चन, फिल्म की टीम और तकनीशियन्स के लिए कर रहा हूं.”

फिल्म रिलीज के लिए बिग बी ने ट्विटर पर किया अनुरोध

फिल्म ‘शूबाइट’ में लीड रोल निभाने वाले अमिताभ ने कहा, “प्लीज..प्लीज..प्लीज..यूटीवी और डिज्नी या जिस किसी के पास ये फिल्म है..वार्नर ब्रदर्स या जो कोई भी...इस फिल्म को रिलीज कर दीजिए. इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत की गई है कृपया करके क्रिएटिविटी की हत्या न करें.”

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
FIRST TAKE: जनभावना पर फांसी की सजा जायज?

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi