S M L

बिग बी के जन्मदिन पर उनकी मां ने कही थी ये बात, ट्विटर पर शेयर किया ये लेटर

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर अपने 75वें जन्मदिन पर अपनी मां द्वारा भेजे गए इस लेटर को शेयर किया है

Updated On: Feb 19, 2018 03:18 PM IST

Akash Jaiswal

0
बिग बी के जन्मदिन पर उनकी मां ने कही थी ये बात, ट्विटर पर शेयर किया ये लेटर

अमिताभ बच्चन ने आज ट्विटर पर अपनी ऑनस्क्रीन मां सुलोचना लाटकर का एक लेटर शेयर किया है. आपको बता दें कि सुलोचना ने अमिताभ की कई सारी फिल्मों में उनकी मां का रोल निभाया है. इसलिए असल जिंदगी में भी बिग बी उन्हें अपनी मां का दर्जा देते हैं.

बिग बी ने ट्विटर पर शेयर किया ये लेटर

अमिताभ ने सुलोचना द्वारा लिखे गए पत्र को ट्विटर पर शेयर करके लिखा, “सुलोचना जी.. जिन्होंने मेरी कई फिल्मों में मेरी मां का रोल निभाया. मेरे 75वें जन्मदिन पर उनके ये शब्द बेहद अलग और अनमोल थे. उनके ये शब्द मेरे लिए सबसे बड़ा आशीर्वाद है. मैं खुदको रोक नहीं पाया और आखिरकार इसे अपने फैंस के बीच शेयर कर ही दिया.” इस पोस्ट के साथ अमिताभ ने अपनी और सुलोचना की एक तस्वीर भी शेयर की है.

सुलोचना ने अपने पत्र में बिग बी को दी दुआएं

आपको बता दें कि सुलोचना ने अमिताभ को लिखे हुए अपने पत्र में कहा कि उन्हें ‘रेशमा और शेरा’ का सीरियस, शर्मीला छोटू याद है. आज जब वो इस शर्मीले छोटू को पहाड़ की तरह मजबूत और विशाल रूप में देखती हैं तो उन्हें भगवान के साक्षात्कार का एहसास होता है.

अमिताभ इन दिनों आमिर खान के साथ अपनी आनेवाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ को लेकर बिजी हैं. इसके अलावा उनकी फिल्म ‘102 नोट आउट’ का टीजर भी हाल ही में रिलीज किया गया.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi