विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

KBC-9 के फैंस का इंतजार खत्म, 28 अगस्त से सवालों के साथ आ रहे हैं बिग बी

बिग बी ने ट्वीट किया कि जीत का डंका जब बजता है, तो अनेक अनचाहे प्रश्नों का उत्तर अपने आप मिल जाता है

FP Staff Updated On: Aug 23, 2017 07:39 PM IST

0
KBC-9 के फैंस का इंतजार खत्म, 28 अगस्त से सवालों के साथ आ रहे हैं बिग बी

बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन के रिएलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 9' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. शो 28 अगस्त से सोनी टीवी पर शुरू होगा. बताया गया है कि सीजन 8 के मुकाबले इस बार के शो में काफी कुछ खास है.

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में शो से जुड़ी कुछ तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की हैं. इस फोटो से साबित होता है कि वो अपने शो के प्रति फैंस के अंदर की एक्साइटमेंट खत्म नहीं होने देना चाहते.

DH5qWm3UQAEHpvJ

वहीं ट्विटर पर बिग बी ने फोटो पोस्ट कर कैप्शन लिखा, 'जीत का डंका जब बजता है, तो अनेक अनचाहे प्रश्नों का उत्तर अपने आप मिल जाता है. कोसते रहो! विजय इस परदे के पार है.'

बिग बी की ट्विटर पर पोस्ट की हुई फोटो प्रमोशन और टीजर दोनों का काम कर रही हैं. उन्होंने रविवार को भी अपने ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर नजर आ रहे हैं.

कौन बनेगा करोड़पति देश का सबसे पसंदीदा रिएलिटी शो रहा है. इसे बिग बी के अलावा शाहरुख खान भी होस्ट कर चुके हैं. हालांकि शो पर बिग बी को ही वापस लाना पड़ा क्योंकि शाहरुख शो में उतने जमे नहीं.

केबीसी 9 के शो की शूटिंग का एक एपिसोड FWICE यानि फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एंप्लॉइज की स्ट्राइक के चलते प्रभावित हुई थी क्योंकि कर्मचारियों की टाइम से सैलरी नहीं बढ़ाई गई थी. इसकी वजह से 16 अगस्त वाले एपिसोड की शूटिंग रद्द हो गई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi