S M L

Confirm: अगले महीने से शुरु होगी ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग, अमिताभ ने की जानकारी शेयर

इस फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन कर रहा है

Updated On: Feb 04, 2018 09:22 PM IST

Arbind Verma

0
Confirm: अगले महीने से शुरु होगी ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग, अमिताभ ने की जानकारी शेयर

अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग अगले महीने से शुरु हो जाएगी. इसे महानायक अमिताभ बच्चन ने कन्फर्म किया है. अमिताभ बच्चन ने इससे जुड़ी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा करते हुए ये बताया है.

अमिताभ ने की ब्रह्मास्त्र की तारीख कन्फर्म

अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर से सजी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग अगले महीने से शुरु होगी. इस फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट करेंगे. इससे जुड़ी एक तस्वीर अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें अमिताभ इस फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी से कुछ बात करते नजर आ रहे हैं. कुछ दिनों पहले भी एक ऐसी ही तस्वीर सामने आई थी जिसमें अमिताभ तो नहीं थे लेकिन आलिया, रणबीर और अयान मुखर्जी फिल्म के बारे में कुछ बातें कर रहे थे. उस वक्त ये तस्वीर बहुत वायरल हुई थी.

तीन हिस्सों में बनेगी ब्रह्मास्त्र

इस फिल्म में इन तीनों के अलावा टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय भी नजर आएंगी. ऐसा कहा जा रहा है कि ये फिल्म तीन पार्ट में बनेगी. इस सीरीज का पहला पार्ट 15 अगस्त 2019 को रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन कर रहा है. अगर खबरों पर यकीन करें तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इस फिल्म के लिए जिमनास्टिक, घुड़सवारी और फाइटिंग की ट्रेनिंग भी ले रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi