S M L

Buzz : दीपिका पादुकोण ने अमिताभ को क्यों कहा- थैंक्यू बाबा?

अमिताभ बच्चन ने पद्मावत के लिए दी दीपिका को बधाई, बदले में दीपिका ने इंस्टाग्राम पर कहा 'थैंक्यू बाबा'

Updated On: Feb 03, 2018 04:09 PM IST

Rajni Ashish

0
Buzz :  दीपिका पादुकोण ने अमिताभ को क्यों कहा- थैंक्यू बाबा?

फिल्म पद्मावत के रेलसे के बाद से लगातार दीपिका पादुकोण को हर तरफ से अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं. लेकिन एक सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने जब 'पद्मावत' में उनकी एक्टिंग के लिए फूलों का गुलदस्ता और कार्ड भेजा तो खुशी से फूली नहीं समाई. दीपिका ने दोनों की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा- 'एक अवॉर्ड होता है, दूसरा रिवॉर्ड होता है और तीसरा ये होता है. थैंक्यू बाबा.' आप यहां नीचे दीपिका का इंस्टाग्राम पोस्ट देख सकते हैं.

रणवीर को भी भेजा था गुलदस्ता

इसके पहले अमिताभ बच्चन ने फिल्म 'पद्मावत' में अलाउदीन खिलजी का किरदार निभाकर हर तरफ से प्रशंसा पा रहे रणवीर सिंह को भी गुलदस्ता और कार्ड भेजा था. रणवीर ने उसे इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा था- 'मुझे मेरा अवॉर्ड मिल गया.'

Mujhe mera award mil gaya... @amitabhbachchan

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

अमिताभ के नाराज होने की भी आई थी खबर

आपको बता दें कि फिल्म 'पीकू' में दीपिका और अमिताभ ने साथ में काम किया था. फिल्म में अमिताभ ने दीपिका के पिता का किरदार निभाया था. फिल्म में दीपिका, अमिताभ को बाबा कह कर पुकारती हैं. लेकिन फिल्म की सक्सेस पार्टी में दीपिका द्वारा अमिताभ बच्चन को ना बुलाये जाने के बाद, बिग बी के दीपिका से नाराज होने की खबर भी सामने आई थी. हालांकि अब दोनों के बीच सब ठीक हो चूका है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi