live
S M L

Revealed : अमिताभ ने ठुकराया सलमान के साथ काम करने का ऑफर

रेस 3 के लिए अमिताभ बच्चन को भी एक रोल ऑफर किया गया था

Updated On: Oct 10, 2017 12:27 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Revealed : अमिताभ ने ठुकराया सलमान के साथ काम करने का ऑफर

अमिताभ बच्चन ने सलमान खान की फिल्म रेस 3 में काम करने से इनकार कर दिया है. रेस फ्रैंचाइज में अब तक सैफ अली खान लीड रोल में रहे हैं लेकिन उनके बॉक्स ऑफिस के खराब रिकॉर्ड को देखते हुए मेकर्स ने उन्हें इस बार रेस 3 में नहीं लिया.

इस फिल्म को इस बार और भी बड़ा बनाने के लिए उन्होंने सलमान खान को साइन किया है और सलमान के साथ उनकी फेवरेट जैकलीन फर्नांडीस लीड रोल में हैं. विलेन के रोल के लिए आदित्य पंचोली का नाम फाइनल हो चुका है.

इससे पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा भी सलमान की इस फिल्म के लिए ना कह चुके हैं

इससे पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा भी सलमान की इस फिल्म के लिए ना कह चुके हैं

इस फिल्म से सलमान के जुड़ने की वजह से इसे मीडिया में काफी सुर्खियां मिल रही हैं. खबर ये है कि इस फिल्म के लिए जब अमिताभ बच्चन से एक रोल की खातिर संपर्क किया गया तो उन्होंने बड़े ही सादगी भरे अंदाज में इस रोल के लिए इनकार कर दिया.

बताया जा रहा है कि इसकी वजह उनकी डेट्स हैं क्योंकि अमिताभ के साथ रेस 3 की टीम नवंबर और दिसंबर में शूट करना चाहती है लेकिन ये डेट्स उन्होंने फुटबॉल की बायोपिक झुंड को दे रखी हैं. लेकिन झुंड के लिए सलमान की फिल्म के लिए इनकार कर देना रेस 3 की टीम को हैरान कर गया है.

अमिताभ अपने वादे के पक्के हैं उन्होंने अगर छोटी फिल्म झुंड को अपनी डेट्स दे दी हैं तो जाहिर है वो उसे ही करेंगे क्योंकि स्टारडम के मामले में उनका भी कोई सानी नहीं है.

हां, ये माना जा सकता है कि रेस 3 के मेकर्स ने जरूर एक बड़ा स्टार अपनी फिल्म के लिए खो दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi