S M L

अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की फिल्म ‘102 नॉट आउट’ का टीजर हुआ रिलीज, देखिए

फिल्म में वो पृथ्वी के सबसे बुजुर्ग व्यक्ति का रिकॉर्ड तोड़ना चाहते हैं

Arbind Verma Updated On: Feb 09, 2018 12:52 PM IST

0
अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की फिल्म ‘102 नॉट आउट’ का टीजर हुआ रिलीज, देखिए

बहुत जल्द महानायक अमिताभ बच्चन और अभिनेता ऋषि कपूर एक साथ एक ही फिल्म में नजर आएंगे. ‘ओह माइ गॉड’, ‘ऑल इज वेल’, और ‘फुल एंड फाइनल’ जैसी फिल्मों के निर्देशक उमेश शुक्ला अब ‘102 नॉट आउट’ लेकर आ रहे हैं. उमेश शुक्ला ने बताया है कि मेरी अगली फिल्म देखने को मिलेगी जिसका नाम है ‘102 नॉट आउट’. इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है.

‘102 नॉट आउट का टीजर हुआ रिलीज

अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर से सजी फिल्म ‘102 नॉट आउट’ बहुत जल्द सिनेमाघरों में दिखाई देगी. इस फिल्म का पहला टीजर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे. ये एक पारिवारिक फिल्म है जिसमें ड्रामा है, इमोशन है और सबसे जरूरी कहानी है. अमिताभ इस फिल्म में 102 साल के पिता का किरदार निभाएंगे. फिल्म में वो पृथ्वी के सबसे बुजुर्ग व्यक्ति का रिकॉर्ड तोड़ना चाहते हैं. इस फिल्म में ऋषि कपूर, अमिताभ के बेटे बने हैं.

गुजराती नाटक ‘102 नॉट आउट की रुपांतरण है ये फिल्म

ये फिल्म लेखक-निर्देशक सौम्या जोशी के फेमस और कामयाब गुजराती नाटक ‘102 नॉट आउट’ पर आधारित है. इस फिल्म के टीजर में अमिताभ अपने बुढ़ापे को एंजॉय करते दिखाई दे रहे हैं. कहीं इमोशन का तड़का दिखाई देता है, तो कहीं हंसी का फव्वारा भी छूटता दिखाई देता है. टीजर में सिर्फ एक ही डायलॉग है और वो है अमिताभ बच्चन का. अमिताभ कहते हैं कि एक बेटे को वृद्धाश्रम भेजने वाला मैं पहला बाप बनूंगा.

26 साल बाद आएंगे अमिताभ-ऋषि एक साथ

ये फिल्म एक पिता-पुत्र की प्रेम कहानी है. इस फिल्म से तकरीबन 26 साल बाद अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर बड़े पर्दे पर एक साथ वापसी कर रहे हैं. इन दोनों की एक साथ आखिरी फिल्म थी ‘अजूबा’ जो साल 1991 में आई थी. ये दोनों कई हिट फिल्मों का हिस्सा रहे हैं जिनमें ‘अमर अकबर एंथनी’, ‘कभी-कभी’ और ‘नसीब’ जैसी फिल्में हैं. उम्मीद की जा रही है कि इस फिल्म में अमिताभ और ऋषि एक साथ गाना गाते हुए भी नजर आ सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi