S M L

स्वस्थ हुए अमिताभ बच्चन, फिर शुरू की ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की शूटिंग

मंगलवार को डॉक्टर्स की एक टीम ने अमिताभ बच्चन का चेकअप किया जिसके बाद उन्हें शूटिंग करने की इजाजत दे दी गई

Akash Jaiswal Updated On: Mar 14, 2018 12:55 PM IST

0
स्वस्थ हुए अमिताभ बच्चन, फिर शुरू की ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की शूटिंग

अमिताभ बच्चन के चाहनेवालों के लिए खबर काफी राहतभरी है. आपको बता दें कि अमिताभ ने अपनी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की शूटिंग एक बार फिर से शुरू कर दी है. मंगलवार की शाम को मुंबई से डॉक्टर्स की एक टीम जोधपुर पहुंची और बिग बी का चेकअप किया जिसके बाद उन्हें शूट करने के लिए डॉक्टर्स की तरफ से हरी झंडी मिल गई.

बिग बी ने ट्विटर पर फैंस से कही ये बात

अमिताभ ने ट्विटर पर अपनी एक फोटो पोस्ट करके अपने सेहत की जानकारी देते हुए लिखा, “कुछ कष्ट बढ़ा, चिकिस्तक को चिकिस्ता के लिए बुलाना पड़ा इलाज प्रबल, स्वस्थ हुए नवल, चलो इसी बहाने, अपनों का पता तो चला.”

जोधपुर से आई थी अमिताभ के बीमार होने की खबर

आपको बता दें कि अमिताभ जोधपुर में फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की शूटिंग कर रहे थे जब सोमवार सुबह उनको लेकर ये खबर आई कि अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई है. इसके बाद खुद अमिताभ ने भी अपने ब्लॉग पोस्ट में बताया कि डॉक्टर्स की एक टीम उनका चेकअप करेगी. बिग बी की बुरी सेहत की खबर से मानों फैंस परेशान हो गए. इसके बाद खुद उनकी पत्नी जया बच्चन ने दिल्ली संसद भवन ने बताया कि अमिताभ की पीठ और गले में दर्द है. उनके शूटिंग कॉस्टयूम भारी होने के कारण ऐसा हुआ वरना वो बिलकुल ठीक हैं.

सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अमिताभ की फोटोज शेयर करके बताया कि अब वो स्वस्थ हैं और काम पर लौट चुके हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi