S M L

Shocking : अमिताभ बच्चन की अपील 'ममता दीदी फिल्म फेस्टिवल में न बुलाएं'

कोलकाता में आयोजित किए गए 24वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड की कई नामचीन हस्तियां मौजूद रहीं

Updated On: Nov 12, 2018 08:42 PM IST

Arbind Verma

0
Shocking : अमिताभ बच्चन की अपील 'ममता दीदी फिल्म फेस्टिवल में न बुलाएं'

अमिताभ बच्चन हाल ही में कोलकाता में आयोजित हुए 24वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने पहुंचे थे. 8 दिनों तक चलने वाले इस फेस्टिवल का उद्घाटन पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने किया. इस समारोह में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की. लेकिन इस समारोह में अमिताभ बच्चन ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से कुछ ऐसा कह दिया जो चर्चा में आ गई.

अमिताभ ने ममता से की अपील

हाल ही में कोलकाता में आयोजित किए गए 24वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड की कई नामचीन हस्तियां मौजूद रहीं. लेकिन अमिताभ के स्टेज पर पहुंचते ही माहौल ही बदल गया. अमिताभ ने हंसते हुए स्टेज से कहा कि, ‘मैं जो यहां आकर हर बार हिंदी में बोलता रहा हूं वो अब बंगाली में कह रहा हूं.

उम्मीद है ममता दीदी मेरी बात को समझ जाएंगी. मेरे पास यहां आकर बोलने को कुछ भी नहीं हैं. मैंने कितनी बार मना किया है, दीदी मुझे अब यहां न बुलाया करें.’ अमिताभ के इस अंदाज को सुनकर वहां मौजूद सारे लोग हंस पड़े. ममता ने भी इशारों में कह दिया कि उन्हें कुछ भी समझ नहीं आया.

कई कलाकार हुए इस समारोह में शामिल

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, अमिताभ बच्चन के अलावा उनकी पत्नी जया बच्चन, शाहरुख खान, वहीदा रहमान, विश्वजीत चटर्जी, माजिद मजीदी, सावित्री चटर्जी, आनंद एल राय, नंदिता दास जैसे कई और कलाकार भी शामिल हुए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi