विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Revealed : बच्चन साहब 'केबीसी' के शूट पर किसकी याद में खो गए ?

अमिताभ बच्चन ने 'केबीसी' के साथ अपने 17 वर्षो के रिश्ते को याद करते हुए एक ट्वीट किया है जिसमें 17 साल के लम्बे सफर को अद्भुत बताया है

Rajni Ashish Updated On: Aug 10, 2017 07:22 AM IST

0
Revealed : बच्चन साहब 'केबीसी' के शूट पर किसकी याद में खो गए ?

सोनी टीवी के पॉपुलर गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के नए सेट पर शो का महानायक अमिताभ बच्चन ने शुभारंभ कर दिया है. हमने आपको बताया था कि बिग बी ने पूजा अर्चना के साथ टीवी इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर गेम शो की शुरुआत की जिसकी तस्वीरें भी उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट की थी. इसके बाद बच्चन साहब 'केबीसी' के रिहर्सल्स में लग गए थे.

बिग बी ने याद किया 17 सालों के लम्बे सफर को

शो की शूटिंग करते हुए अमिताभ बच्चन ने अब 'कौन बनेगा करोड़पति' के साथ अपने 17 सालों के जुड़ाव को फिर से याद किया है. ट्विटर पर एक्टिव रहने वाले बिग बी ने ‘केबीसी’ की शूटिंग की कुछ तस्वीरों को अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट करते हुए इस लोकप्रिय शो के साथ अपने लम्बे सफर की यादों को ताजा किया है. उन्होंने लिखा, “काम से बस अभी वापस आया...एक दिन जिसने मेरी केबीसी के साथ 17 वर्षों की यात्रा और मेरे जुड़ाव को फिर ताजा कर किया. 17 वर्ष इससे जुड़े रहना अपने आप में एक जीवनकाल है".

केबीसी ने दिया बिग बी के करियर को नया आयाम

आपको बता दें कि 'केबीसी' एक ऐसा शो है जिसने अमिताभ बच्चन को लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों और उनकी प्रोडक्शन कंपनी एबीसीएल में हुए जबरदस्त घाटे के बाद उनके करियर को एक नयी दिशा दी थी. ना सिर्फ केबीसी ने टीवी पर बिग बी को फिल्मों कि ही तरह महानायक के तौर पर स्थापित किया बल्कि इसके साथ साथ उनकी फैन फॉलोविंग में भी जबरदस्त तरीके से इजाफा किया. इस शो के बाद बच्चन साहब ने फिल्मों के साथ टीवी का भी रुख कर लिया.

amitabh

आपको बता दें कि केबीसी’ पहली बार वर्ष 2000 में प्रसारित हुआ था जिसके होस्ट के तौर जब बच्चन साहब पहली बार टीवी पर आये तो दर्शकों ने उनके स्टाइल और शो प्रेजेंट करने के अंदाज को सिर-आंखों में बिठा लिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi