S M L

Omg: जब सुबह 4 बजे तक सॉन्ग रिकॉर्ड करते रह गए बिग बी

अमिताभ बच्चन ने एक वेडिंग रिसेप्शन अटेंड किया जिसके बाद वो सीधे म्यूजिक स्टूडियो चले गए

Akash Jaiswal Updated On: Jan 24, 2018 12:22 PM IST

0
Omg: जब सुबह 4 बजे तक सॉन्ग रिकॉर्ड करते रह गए बिग बी

बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन को ये टाइटल यूं ही नहीं हासिल है. 75 साल की उम्र में भी अमिताभ उसी जज्बे और लगन के साथ अपने को पूरा करते हैं. इसीलिए तो आज भी छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक उनकी भारी तादाद में फैन फॉलोविंग है.

हाल ही में अमिताभ एक वेडिंग रिसेप्शन अटेंड करने पहुंचे जिसके बाद देर रात को वो एक सॉन्ग रिकॉर्ड करने म्यूजिक स्टूडियो पहुंचे. अमिताभ ने ट्विटर पर कुछ फोटोज शेयर करके कहा, “कल रात एक वेडिंग रिसेप्शन में था जहां पूरे वेन्यू को बनारस के घाट की तरह सजाया गया था. बहुत ही नया और अद्भुत था. वहां से देर रात को म्यूजिक स्टूडियो सॉन्ग रिकॉर्ड करने गया जिसे खत्म करके अब शूटिंग पर हूं.”

इस गाने के बारे में किसी भी तरह की जानकारी बिग बी ने नहीं दी है. इसके बाद उन्होंने एक और फोटो शेयर करके लिखा, ”कल रात शूट किए गए सॉन्ग के लिए मेरे कई सारे एक्सप्रेशन्स. इस गाने को मैंने आज शूट किया जहां पूरा गाना सिर्फ एक ही आवाज में पूरा किया गया.”

आपको बता दें कि अमिताभ इन दिनों आमिर खान के साथ अपनी आनेवाली फिल्म ‘ठ्ग्स ऑफ हिंदुस्तान’ के लिए भी काम कर रहे हैं. इस फिल्म में कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी नजर आएंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi