S M L

महानायक अमिताभ बच्‍चन ने यहां खरीदी 25 बीघे जमीन, देखें कितनी है इसकी कीमत

अमिताभ बच्चन इन दिनों नागपुर में सुपरहिट मराठी फिल्म 'सैराट' के निर्देशक नागराज मंजुले के साथ अपनी फिल्म 'झुंड' की शूटिंग कर रहे हैं.

Updated On: Dec 26, 2018 01:04 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
महानायक अमिताभ बच्‍चन ने यहां खरीदी 25 बीघे जमीन, देखें कितनी है इसकी कीमत

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन मूल रूप से उत्‍तर प्रदेश के इलाहाबाद के हैं. उनका जन्‍म इलाहबाद में हुआ था, जहां से उनके बचपन की कई यादें उनसे जुड़ी हुई हैं. आपको बता दें कि हाल ही में अमिताभ बच्‍चन ने अपने ग्रह प्रदेश उत्‍तरप्रदेश में काकोरी के मुज्जफरनगर गांव में 25 बीघे खेतिहर जमीन भी खरीदी है. इस खेतिहर जमीन की कीमत 14.50 करोड़ है, जिसमें एक पक्का मकान भी शामिल है.

आपको बता दें कि बेटे अभिषेक बच्‍चन के नाम चल रही दो कंपनियों सरस्वती इंटरटेनमेंट और बी-टीम स्पोर्ट्स के स्वामित्व में 7 दिसंबर को खरीदी जमीन की रजिस्ट्री हुई है. दिलचस्‍प बात ये है कि 33 बीघा खेतिहर जमीन ग्राम पंचायत चौधरी खेड़ा के मुज्जफरनगर में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन के नाम पहले से है. इस हिसाब से बच्चन परिवार इस गांव में 58 बीघा जमीन के साथ बड़े काश्तकार भी बन गए हैं.

(यह भी पढ़ें : मुंबई रिसेप्शन के बाद सलमान के घर यूं ही नहीं गए थे प्रियंका और निक, ये थी बड़ी वजह)

वहीं अमिताभ बच्‍चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन इन दिनों नागपुर में सुपरहिट मराठी फिल्म 'सैराट' के निर्देशक नागराज मंजुले के साथ अपनी फिल्म 'झुंड' की शूटिंग कर रहे हैं. इसके अलावा वह जल्‍द ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की 'ब्रम्‍हास्‍त्र' में भी अहम भूमिका में नजर आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi