S M L

Omg: फिल्मों में काम पाने के लिए बिग ने दिया था ये फोटो, हो गए थे रिजेक्ट

अमिताभ बच्चन ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले के अपने इस किस्से को शेयर किया है

Updated On: Mar 20, 2018 04:10 PM IST

Akash Jaiswal

0
Omg: फिल्मों में काम पाने के लिए बिग ने दिया था ये फोटो, हो गए थे रिजेक्ट

अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले के अपने संघर्ष भरे दिनों को याद करते हुए अपनी एक फोटो शेयर की है. इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करके अमिताभ ने बताया कि उन्होंने फिल्मों में काम पाने के लिए इसी फोटो को अर्जी के तौर पर दिया था लेकिन उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया था. बिग ने लिखा, “फिल्मों में काम पाने के लिए मेरी एप्लीकेशन पिक्चर...1968...इसमें कोई नई बात नहीं कि मुझे रिजेक्ट कर दिया गया था.”

My application picture for a job in movies .. 1968.. no wonder I was rejected !!

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

इस फोटो में अमिताभ काफी यंग लग रहे हैं. नौजवान अवस्था में बिग बी कुर्ता पजामा पहने एकपे ड़ के किनारे बैठे हुए नजर आ रहे हैं.

कहते है कि अपने सपनों को पूरा करने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है और बड़े ही मुश्किल दौर से भी गुजरना पड़ता है. अपने इन्हीं दिनों को याद करके आज अमिताभ ने इस फोटो को अपने फैंस के बीच शेयर किया है. आज भले ही उन्हें बॉलीवुड का महानायक कहा जाता है लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब उन्हें फिल्मों में काम पाने के लिए दर दर भटकना पड़ रहा था.

इससे पहले अमिताभ ने ये भी बताया था कि उन्होंने ऑल इंडिया रेडियो में काम पाने के लिए भी अर्जी दी थी लेकिन उनकी भारी आवाज के चलते उन्हें काम नहीं दिया गया. पर आज उनकी यही आवाज उनकी पहचान बन गई है.

अमिताभ इन दिनों अपनी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ के लिए शूट कर रहे हैं. इसी के साथ वो ऋषि कपूर के साथ फिल्म ‘102 नॉट आउट’ में भी नजर आएंगे.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi