S M L

अमिताभ ने एक फैन को अपने बंगले के भीतर बुलाया, ब्लॉग पर शेयर की सारी बात

अपने एक खास फैन से मिले अमिताभ

Updated On: Mar 27, 2018 06:20 PM IST

Arbind Verma

0
अमिताभ ने एक फैन को अपने बंगले के भीतर बुलाया, ब्लॉग पर शेयर की सारी बात

अमिताभ बच्चन अपने फैंस के लिए हर बार अपने बंगले से बाहर आते हैं और उनसे मुलाकात करते हैं. अमिताभ के घर के बाहर हजारों की भीड़ उनके बस एक दीदार के लिए जमा होती है. लेकिन इस बार वो जिस तरह से अपने बंगले पर फैंस से मिले तो कुछ अलग ही नजारा देखने को मिला.

एक खास फैन से मिले अमिताभ

रविवार को अमिताभ को अपने बंगले के बाहर एक अलग ही अंदाज में देखा गया. इस बार अमिताभ बच्चन ने एक ऐसे फैन से मुलाकात की जो पैरों से चल नहीं सकता था. जब अमिताभ की नजर उस शख्स पर पड़ी तो उन्होंने सिक्योरिटी गार्ड से उसे अंदर ले आने को कहा. अमिताभ बच्चन ने काफी देर उससे बात की और उसके बारे में अपने ब्लॉग पर भी लिखा. अमिताभ ने लिखा कि, ‘हर बार की तरह ये रविवार भी काफी स्पेशल था. इस बार कुछ ज्यादा ही खास था. भीड़ के बीच एक स्पेशियली एबल्ड फैन था. मैंने उसे अंदर बुलाया. मेरी टीम ने मुझे बताया कि उसके पास कोई घर नहीं है. वो फुटपाथ पर रहता है.’ अमिताभ ने उस लड़के के लिए हमदर्दी जताते हुए कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं.

उसके चेहरे की खुशी देखने लायक थी

अमिताभ ने अपने ब्लॉग में आगे लिखा कि, ‘उस लड़के के चेहरे की खुशी देखने लायक थी. मैंने उससे पूछा कि क्या चाहिए? तो उसने टी-शर्ट की तरफ इशारा किया. मैंने अपनी टी-शर्ट उसे दे दी. उसके हाथ बहुत सख्त थे क्योंकि वो चलने के लिए अपने हाथों का इस्तेमाल करता है. मैंने उसे वापस घर भिजवाने का भी इंतजाम करवाया.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi