S M L

अमिताभ बच्चन ने लगाई प्रोड्यूसर्स से गुहार, कहा जल्द रिलीज करें फिल्म

60 के दशक पर बनी है फिल्म

Arbind Verma Updated On: Mar 24, 2018 03:12 PM IST

0
अमिताभ बच्चन ने लगाई प्रोड्यूसर्स से गुहार, कहा जल्द रिलीज करें फिल्म

अब ये खबर तो बिल्कुल ही जुदा है कि अमिताभ बच्चन प्रोड्यूसर्स से ये गुहार लगा रहे हैं कि उनकी फिल्म को रिलीज कर दिया जाए. हालांकि, ये पहले कभी होता देखा नहीं गया है कि अमिताभ खुद अपनी फिल्म को रिलीज करने के लिए निर्माता से कहें. उनकी एक ऐसी फिल्म है जो अब तक रिलीज नहीं हो पाई है.

फिल्म को रिलीज करें प्रोड्यूसर्स

ऐसी भी क्या वजह हो गई कि अमिताभ की फिल्म रिलीज ही नहीं हो पाई? इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. बस इसे रिलीज करने भर की देरी है. लेकिन आपसी मतभेदों के चलते शूजित सरकार की फिल्म ‘शूबाइट’ की रिलीज का रास्ता साफ होता दिखाई नहीं दे रहा. इस फिल्म की रिलीज के लिए एक फैन ने अमिताभ बच्चन और फिल्म निर्माताओं से गुहार लगाई है. उस फैन की मांग पर अमिताभ भी प्रोड्यूसर्स से फिल्म को जल्द से जल्द रिलीज करने की गुहार करने लगे. इस फिल्म में अमिताभ के अलावा सारिका, दिया मिर्जा, जिम्मी शेरगिल और नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य किरदारों में हैं.

60 के दशक पर बनी है फिल्म

ये फिल्म 60 के दशक के एक ऐसे शख्स पर आधारित कहानी है जो खुद की ही खोज में निकल पड़ा है. काफी समय पहले निर्देशक शूजित सरकार ने पर्सेप्ट पिक्चर्स के साथ मिलकर ‘जॉनी मस्ताना’ के नाम से फिल्म बनाने की योजना बनाई थी लेकिन वो बन नहीं सकी. जिसके बाद वो इस फिल्म को यूटीवी मोशन पिक्चर्स के पास लेकर आए और इसका नाम बदलकर कर दिया ‘शूबाइट’. जिसके बाद पर्सेप्ट पिक्चर्स ने यूटीवी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर दी जिसके बाद ये फिल्म अब तक रिलीज नहीं हो पाई है. हालांकि, लंबे वक्त तक चली लड़ाई के बाद साल 2012 में इस केस को रद्द कर दिया गया. फिर भी अब तक ये फिल्म रिलीज नहीं हो पाई है जिसके बाद ही फैन और अमिताभ ने प्रोड्यूसर्स से इस फिल्म को रिलीज करने की गुहार लगाई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi