S M L

सोनम कपूर से नाराज हुए अमिताभ बच्चन, सरेआम लगाई डांट

अमिताभ ने सोनम को बर्थडे एसएमएस का जवाब न देने के लिए सोशल मीडिया पर डांट लगाई

Updated On: Jun 13, 2017 10:47 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
सोनम कपूर से नाराज हुए अमिताभ बच्चन, सरेआम लगाई डांट

सोनम कपूर शुक्रवार को 32 साल की हो गईं. इस मौके पर बॉलीवुड के कई सितारों ने सोनम के सोशल मीडिया अकाउंट पर उन्हें बधाई सन्देश भी दिया जिसका सोनम ने प्रेमपूर्वक जवाब भी दिया.

पर सोनम से एक भूल हो गई जिसके चलते महानायक अमिताभ बच्चन उनसे खफा हो गए.

दरअसल, बिग बी ने सोनम को उनके जन्मदिन की शुभकामनायें देने की लिए पर्सनल मेसेज भेजा था जिसका जवाब देना शायद सोनम भूल गईं. एक तरफ जहां सोनम अपने हर शुभचिंतक को थैंक्यू कर रही थीं, वहीं बिग बी भी उनके जवाब का इंतज़ार कर रहे थे.पर उन्हें सोनम की और से कोई जवाब ना मिला.

इस बात से गुस्साए अमिताभ बच्चन ने सोनम को ट्वीट कर लिखा, 'और मेरे बारे में क्या? मैं अमिताभ बच्चन हूं माई डियर. मैंने तुम्हारे जन्मदिन पर बधाई का एसएमएस किया था और तुमने उसका तक जवाब नहीं दिया.' उन्हें इस ट्वीट के साथ गुस्से वाले एमोजी भी बनाये.

जैसे ही सोनम की नज़र महानायक के इस ट्वीट पर पड़ी उन्होंने सोनम से माफी मांगते हुए लिखा, 'हे भगवान सर! मुझे नहीं मिला. मैं हमेशा रिप्लाई करती हूं. धन्यवाद सर. मुझे जूनियर बच्चन का मैसेज मिला. मैं आपसे माफी मांगती हूं.”

मीडिया में चल रही रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनम ने अपना बर्थडे काफी धूम-धाम से मनाया. अपने इस ख़ास दिन को सेलिब्रेट करने वो अपने बॉयफ्रेंड आनंद अहूजा के साथ दिल्ली पहुंची थीं.

कुछ समय पहले ही सोनम को ‘नीरजा’ में उनके रोल के लिए नेशनल पुरस्कार से सम्मानित किया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi