S M L

Controversy: विवादों में फंसते जा रहे हैं अमिताभ बच्चन, पहले भी हो चुका है ऐसा

मसाले के एक ब्रांड के विज्ञापन में नजर आए महानायक अमिताभ बच्चन

Updated On: Nov 03, 2018 02:40 PM IST

Arbind Verma

0
Controversy: विवादों में फंसते जा रहे हैं अमिताभ बच्चन, पहले भी हो चुका है ऐसा
Loading...

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन एक बार फिर से एक विज्ञापन को लेकर विवादों में फंसते नजर आ रहे हैं. कुछ दिनों पहले भी एक विज्ञापन को लेकर अमिताभ की किरकिरी हो चुकी थी जिसके बाद उसे बंद ही करना पड़ गया था और अब फिर से कुछ ऐसा ही हुआ है.

विवादों में फंसते जा रहे अमिताभ

अमिताभ बच्चन एक बार फिर से एक एड की वजह से विवादों में फंसते जा रहे हैं. दरअसल, एक विज्ञापन में अमिताभ वकील की पोशाक पहने हुए हैं जिसे लेकर उन्हें नोटिस जारी किया गया गया है. दिल्ली बार काउंसिल ने अमिताभ को मसाला कंपनी, यू ट्यूब और एक मीडिया घराने के खिलाफ विज्ञापन में अधिवक्ताओं की पोशाक इस्तेमाल करने के खिलाफ कार्रवाई करने की चेतावनी दी है और कहा है कि ये कानूनी पेशे की गरिमा को कमजोर करता है. नोटिस में ऐसा कहा गया है कि आपको तुरंत इस तरह के विज्ञापन रोकने होंगे और दिल्ली बार काउंसिल, बार काउंसिल ऑफ इंडिया और राज्यों के बार काउंसिल को एक शपथ पत्र देना होगा ताकि आगे से किसी भी विज्ञापन में वकीलों के पोशाक का इस्तेमाल न हो.

चेतावनी पत्र किया गया जारी

बार यानि बीसीडी के चेयरमैन के सी मित्तल ने बताया है कि अधिवक्ता निकाय ने चेतावनी पत्र जारी किया है और अभिनेता, एवरेस्ट मसाला, यू ट्यूब और मीडिया घराने से ये कहा है कि भविष्य में किसी विज्ञापन में अधिवक्ताओं की पोशाक का इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए. इस पत्र की प्राप्ति के 10 दिनों के भीतर शपथ पत्र देना होगा. बार काउंसिल ने भी ये कहा है कि अगर 10 दिन के भीतर शपत पत्र नहीं दिया जाता तो फिर से कार्रवाई की जाएगी. दरअसल, एवरेस्ट मसाले के विज्ञापन में अमिताभ वकीलों की पोशक में नजर आ रहे हैं. इस एड में दो जूनियर आर्टिस्ट आते हैं और उन्हें पाव भाजी खाने को देते हैं. अमिताभ खाने की तारीफ करते हैं और मसाले के ब्रांड का प्रचार करते हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi