S M L

Brawl: 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के ट्रेलर लॉन्च पर इस वजह से आमिर खान से नाराज हुए अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन का आमिर खान पर मीडिया के सामने फूटा गुस्सा

Updated On: Sep 27, 2018 04:02 PM IST

Ankur Tripathi

0
Brawl: 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के ट्रेलर लॉन्च पर इस वजह से आमिर खान से नाराज हुए अमिताभ बच्चन

कुछ ही घंटो पहले बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का ट्रेलर रिलीज किया गया है. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर फिल्म के सारे सितारों ने शिरकत की. जहां अमिताभ बच्चन आमिर खान से यहां खासा नाराज नजर आए. जी हां, अमिताभ बच्चन ने यहां आमिर खान और मीडिया  के सामने ही अपनी नाराजगी को व्यक्त किया. बीते रोज आमिर खान ने दीपिका , रणवीर , रणबीर , शाहरुख खान , करण जौहर और आलिया भट्ट  के साथ पार्टी की थी. जिसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. देखिए सितारों की यह तस्वीर.

View this post on Instagram

The biggest BLOCKBUSTER ever!!!!

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

अमिताभ , आमिर से इस बात से नाराज थे क्योंकि इस पार्टी में उन्हें और कैटरीना कैफ को आमंत्रित नहीं किया गया था. जिस वजह से उन्होंने सबके सामने  कहा '' हम सबको बड़ा दुख है कि हमें इस पार्टी में  बुलाया नहीं गया. अभी कैटरीना और हम येही बात कर रहे थे की हमें डीमोरेलाईस करने से पहले हमें यह बात बोल देनी चाहिए.'' अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए अमिताभ ने कहा '' कैटरीना इस बात पर मेरे साथ हैं और हम यह बात आगे तक याद रखेंगे.''

[ यह भी पढ़ें : 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के ट्रेलर से आमिर और अमिताभ के ये 7 जबरदस्त डायलॉग, यहां पढ़िए ]

आपको बता दें यह पार्टी रणबीर कपूर के घर पर रखी गई थी. जहां सितारों ने खूब सारी मस्ती की. वहीं आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की बात करें तो इस फिल्म में आमिर खान, कैटरीना कैफ , अमिताभ बच्चन, , फातिमा सना शेख अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे. विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बनी ये फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi