S M L

Good News: सफाईकर्मियों के लिए अमिताभ बच्चन ने भेंट की नई 25 मशीनें

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में 24 नवंबर को एक पत्र लिखकर मैनुअल स्केवेंजर्स एसोसिएशन (एमएसए) और बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) से कहा था कि वो मेनहोल और सीवर नालों में सफाई के लिए उनमें उतरने वाले सफाईकर्मियों के लिए कुछ करना चाहते हैं

Updated On: Nov 26, 2018 08:58 AM IST

Ankur Tripathi

0
Good News: सफाईकर्मियों के लिए अमिताभ बच्चन ने भेंट की नई 25 मशीनें

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन इन दिनों कई नेक कामों से जुड़ चुके हैं. हाल ही में अमिताभ ने महाराष्ट्र और उत्तर प्रदेश के कई किसानों का कर्जा माफ करवाया है. जिसके बाद बीते रोज उन्होंने फिर बेहद खास काम कर अपने फैन्स का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया है. अमिताभ बच्चन ने मेनहोल और सीवरों की हाथों से सफाई करने वाले सफाईकर्मियों की मदद के अपने वादे को पूरा करते हुए उनके लिए मशीनों का इंतजाम किया है. जिसे कल उन्होंने बीएमसी को सौप दिया है. अमिताभ बच्चन ने इसे लेकर एक बेहद खास ट्वीट किया है.

अमिताभ बच्चन ने लिखा ''हाथों से सफाई करने वाले कर्मियों की अमानवीय स्थिति को देखते हुए मैंने उनके लिए 50 मशीनें खरीदने का वादा किया था. आज मैंने उस वादे को पूरा कर दिया है. जिसके चलते मैंने सफाईकर्मियों को 25 छोटी अलग-अलग मशीनें और बीएमसी को एक बड़ी ट्रक मशीन उपहार में दी है."

[ यह भी पढ़ें : Video : रिसेप्शन पार्टी में गोविंदा के गाने पर गजब का नाचे रणवीर सिंह, इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो ]

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में 24 नवंबर को एक पत्र लिखकर मैनुअल स्केवेंजर्स एसोसिएशन (एमएसए) और बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) से कहा था कि वो मेनहोल और सीवर नालों में सफाई के लिए उनमें उतरने वाले सफाईकर्मियों के लिए कुछ करना चाहते हैं. जिसके बाद उन्होंने ने यह नायाब उपहार मैनुअल स्केवेंजर्स एसोसिएशन को दिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi