S M L

बिग बी ने ट्विटर पर कांग्रेस पार्टी को किया फॉलो, बदले में मिला ये जवाब

सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन काफी एक्टिव रहते हैं

Akash Jaiswal Updated On: Feb 10, 2018 11:51 AM IST

0
बिग बी ने ट्विटर पर कांग्रेस पार्टी को किया फॉलो, बदले में मिला ये जवाब

अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड का महानायक यूं ही नहीं कहा जाता है. फिल्मी दुनिया में सक्रिय रहने के साथ ही अमिताभ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. उनकी इस मेहनत का सिला भी उन्हें मिला. आज बिग बी के ट्विटर अकाउंट पर करीब 33 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

कांग्रेस पार्टी को फॉलो कर रहे हैं बिग बी

9 फरवरी की दोपहर को अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर कांग्रेस पार्टी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट को फॉलो किया. बिग बी द्वारा मिले इस जेस्चर से खुश कांग्रेस पार्टी ने भी बदले में उनका स्वागत किया. अमिताभ के फॉलो करने के बाद कांग्रेस पार्टी ने ट्विटर पर पोस्ट किया, “हमें फॉलो करने के लिए बहुत शुक्रिया अमिताभ बच्चनजी. आपकी फिल्म ‘102 नोट आउट’ के लिए आपको हमारी शुभकामनाएं. हमें सेलिब्रेट करने का एक और कारण मिल गया है. ट्विटर पर अब हमारे 4 मिलियन फॉलोअर्स हैं.”

गौरतलब है कि अब कांग्रेस पार्टी के लिए बिग बी द्वारा दिए गए इस जेस्चर के बाद मीडिया में उनके और कांग्रेस पार्टी के पुराने रिश्तों को लेकर बातें की जा रही हैं. ये भी कहा जा रहा है कि कांग्रेस पार्टी और अमिताभ के काफी अच्छे रिश्ते थे लेकिन बोफोर्स घोटाले को लेकर हुए विवाद के बाद उन्होंने इस पार्टी से दूरियां बना ली.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi