S M L

Shocking : अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगड़ी, बीच में ही खत्म करनी पड़ी शूटिंग

रिपोर्ट्स के मुताबिक 'बिग बी' को सेट पर बोलने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था

Updated On: Oct 23, 2017 08:05 PM IST

Rajni Ashish

0
Shocking : अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगड़ी, बीच में ही खत्म करनी पड़ी शूटिंग

सोनी टीवी पर टेलिकास्ट होने वाला अमिताभ बच्चन का लोकप्रिय क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का इस बार का सीजन देखते देखते अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है. अब आज रात को शो का आखिरी एपिसोड टेलीकास्ट होगा. इस खबर से 'केबीसी' और बच्चन साहब के फैंस दुखी गए होंगे. वहीं आखरी एपिसोड के साथ अमिताभ के फैंस के लिए एक और बुरी खबर आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि आखिरी एपिसोड की शूटिंग पूरी होते हुए अमिताभ की तबीयत खराब हो गई.

एक प्रमुख टीवी चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक शो के आखिरी एपिसोड की शूटिंग करते वक्त बिग बी की तबियत अचानक बिगड़ गई. बताया जा रहा है कि शूटिंग करते वक्त उनके गले में तेज दर्द होने लगा. जिसके कारण उन्हे खाने-पीने में भी काफी मुश्किल हो रही है.

इतना ही नहीं बिग बी को बोलने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. वैसे शो के ऑफएयर होने पर बिग बी काफी भावुक हो गए और उन्होंने ट्वीट के जरिए लिखा, ”शो का आखिरी दिन…बेहद दुख के साथ.”

एक खबर के मुताबिक केबीसी का सीजन-9 खत्म होने के मौके पर अमिताभ बच्चन ने कहा कि केबीसी का ये शो कभी उतना शानदार नहीं बन पाता अगर इससे जुड़ी 450 लोगों की टीम ने पूरी मेहनत के साथ काम न किया होता. उन्होंने अपने ब्लॉग पर भी इस बारे में लिखा है- केबीसी टीम को उनके धीरज और अच्छे काम के लिए शुक्रिया. प्रोग्रामिंग और आउटपुट की बेहतरीन टीम की वजह से ही शो सफल हो पाया है. अमिताभ बच्चन ने सन् 2000 में शुरू हुए इस शो पर प्यार बरसाने के लिए ऑडियंस को भी धन्यवाद किया है. उन्होंने कहा कि 17 साल पहले इस शो ने इतिहास रचा था और आपने दोबारा ऐसा करने में सहयोग किया. ये कोई छोटा काम नहीं था.

ब्लॉग में दी तबियत ख़राब होने की जानकारी अपने ब्लॉग में अमिताभ बच्चन ने लिखा, "ऐसा होने पर इस सीजन से जुड़े सभी लोग, प्रोडक्शन और ब्रॉडकास्टिंग टीम दुखी है, लेकिन आज हमने इसकी शूटिंग खत्म कर ली. पिछले महीने भर से लगातार केबीसी में ज्यादा से ज्यादा बोलने की वजह से मेरे वोकल कॉडर्स में इन्फेक्शन हो गया और निगलने की समस्याओं से जूझ रहा हूं. एंटीबायोटिक और पैन किलर की मदद से पूरे फिनाले एपिसोड की शूटिंग कर पाया हूं."

kbc-mos_102317123306

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi