S M L

Good News : अमिताभ बच्चन ने NGO को दान किए 50 लाख रुपए, पढ़ें

अमिताभ बच्चन ने यह राशि गुड़गांव के बांधवारी गांव स्थित एक गैर लाभकारी संस्थान (एनजीओ) द अर्थ सेवियर्स फाउंडेशन को दान की है

Updated On: Dec 07, 2018 11:20 PM IST

Ankur Tripathi

0
Good News : अमिताभ बच्चन ने NGO को दान किए 50 लाख रुपए, पढ़ें

बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता अमिताभ बच्चन इन दिनों नेक कामों की ओर अपना कदम बढ़ा रहे हैं. हाल ही में उन्होंने कई महाराष्ट्र और उत्तर प्रदेश के किसानों के कर्ज माफ करवा दिए थे. जिसके बाद उन्होंने मुंबई की बीएमसी को भी कई खास गाडियां भेट की थीं. जिसके बाद अब अमिताभ बच्चन ने वरिष्ठ नागरिकों के कल्याण के लिए काम कर रहे गुड़गांव के एक एनजीओ को 50 लाख रुपए का चंदा दिया है.

अमिताभ बच्चन ने यह राशि गुड़गांव के बांधवारी गांव स्थित एक गैर लाभकारी संस्थान (एनजीओ) द अर्थ सेवियर्स फाउंडेशन को दान की है. आपको बाया दें कि एनजीओ के संस्थापक रवि कालरा और हास्य कलाकार कपिल शर्मा हाल ही में समाप्त हुए कौन बनेगा करोड़पति के करमवीर एपिसोड का हिस्सा बने थे. इस शो के दौरान कालरा ने 25 लाख रुपए जीते थे. जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने 20 नवंबर को अपनी ओर से उन्हें 50 लाख रुपए दान किया हैं.

[ यह भी पढ़ें : Buzz : सुहाना ने इस तरह से 'जीरो' में की शाहरुख खान की मदद, एक्टर ने शेयर की पोस्ट ]

शो के दौरान कालरा ने बताया कि इस राशि का इस्तेमाल एनजीओ में रह रहे 450 वरिष्ठ नागरिकों के लिए भोजन, दवाओं एवं उपचार के प्रबंध के लिए किया जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi