S M L

Shocking : न जन्मदिन मनाऊंगा ना मनाने दूंगा - अमिताभ बच्चन

इस वर्ष अमिताभ बच्चन अपना जन्मदिन नहीं मनाना चाहते हैं. उन्होंने ये भी कहा है कि वो किसी और को भी अपना जम्नदिन मनाने की अनुमति नहीं देंगे.

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Aug 08, 2017 12:27 AM IST

0
Shocking : न जन्मदिन मनाऊंगा ना मनाने दूंगा - अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन इस साल अक्टूबर में 75 साल के हो जाएंगे, लेकिन वह अपना जन्मदिन नहीं मनाना चाहते हैं. 11 अक्टूबर को अमिताभ का 75वां जन्मदिन होगा, लेकिन वह इस दिन किसी प्रकार का जश्न नहीं चाहते हैं.

अपने ब्लॉग पर लिखे एक संदेश में अमिताभ ने कहा है, "मेरे 75वें जन्मदिन के लिए कई योजनाएं तैयार हो रही हैं. मैं नहीं चाहता कि इस दिन किसी प्रकार का कोई जश्न या समारोह आयोजित हो. यह जान लें कि यदि दूसरे लोग इस तरह का कोई आयोजन कर रहे हों तो उसे रद्द कर दें,

क्योंकि मैं इस तरह के किसी कार्यक्रम की अनुमति किसी भी हाल में नहीं दूंगा, मुझे अच्छा नहीं लगेगा.. चाहे वे परिवार के लोग हो, या व्यापक परिवार के लोग या कोई अन्य..इसपर कोई सहमति नहीं मिलने वाली है."

Amitabh Bachchan

अमिताभ ने कहा कि वह उस दिन किसी अनजान जगह पर जाना चाहते हैं, जिसके बारे में आजतक किसी को भी पता न हो.

बॉलीवुड के एंग्री यंग मैन और शहंशाह कहे जाने वाले अमिताभ को हम उनकी आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' और '102 नॉट आउट' में दिखेंगे. इसके अलावा, उन्हें एक बार फिर टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में देखा जाएगा, जिसके प्रोमोज टीवी पर आना शुरू हो गए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi