S M L

अमिताभ ने रद्द की फिल्म ‘102 नॉट आउट’ की शूटिंग

श्रीदेवी के निधन की खबर के चलते अमिताभ बच्चन ने पोस्टपोन की फिल्म '102 नॉट आउट' की शूटिंग

Updated On: Feb 26, 2018 12:54 PM IST

Akash Jaiswal

0
अमिताभ ने रद्द की फिल्म ‘102 नॉट आउट’ की शूटिंग

श्रीदेवी के निधन की दुखद खबर के चलते अमिताभ बच्चन की आनेवाली फिल्म ‘102 नॉट आउट’ की शूटिंग टाल दी गई. बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग रविवार, 25 फरवरी को शुरू होनी थी लेकिन अब इसे पोस्टपोन कर दिया गया है.

सॉन्ग ‘बडूम्बा’ की होनी थी शूटिंग

फिल्म के डायरेक्टर उमेश शुक्ला ने बताया कि रविवार को इस फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन द्वारा कंपोज किया हुआ सॉन्ग ‘बडूम्बा’ की शूटिंग होनी थी. इंडो एशियन न्यूज सर्विस से बातचीत में उन्होंने कहा, “श्रीदेवी के निधन पर उनकी याद और सम्मान के तौर पर हमने फैसला किया कि हम अपनी फिल्म के सॉन्ग का शूट स्थगित कर दें. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे और उनके परिवार को हौसला दे.”

श्रीदेवी के निधन से पहले अमिताभ ने किया था सस्पेंस भरा ट्वीट

गौरतलब है कि श्रीदेवी के निधन की खबर मीडिया में आने से कुछ ही देर पहले अमिताभ ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर कहा था, “ना जाने क्यों एक अजीब सी घबराहट हो रही है.” बिग बी के इस ट्वीट को लेकर अब लोग तरह-तरह की बातें करने लगे हैं. ट्विटर पर लोगों ने सवाल किया कि क्या बिग बी को श्रीदेवी के निधन की खबर पहले ही लग गई थी?

‘102 नॉट आउट’ के लिए अमिताभ ने गाया रैप सॉन्ग

सोशल मीडिया पर हाइली एक्टिव रहने वाले अमिताभ बच्चन ने अभी हाल ही में ट्वीट करके बताया कि उन्होंने ‘102 नॉट आउट’ के लिए रात के 3.30 तक एक रैप सॉन्ग रिकॉर्ड किया.

बताते चलें कि फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ ऋषि कपूर नजर आएंगे. ये फिल्म 4 मई, 2018 को रिलीज हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi