live
S M L

Shocking: महानायक अमिताभ के भाई अजिताभ की कार चोरी की रिपोर्ट दर्ज, इन्वेस्टिगेशन ने चौंकाया

अजिताभ की गाड़ी को 1 से 3 बजे के बीच उठाया गया था. उस वक्त वो कुछ आधिकारिक काम से होटल अजंता गए थे और जब वो 3 बजे वापस लौटे तो अपनी कार को गायब पाया

Updated On: Dec 22, 2017 07:14 PM IST

Arbind Verma

0
Shocking: महानायक अमिताभ के भाई अजिताभ की कार चोरी की रिपोर्ट दर्ज, इन्वेस्टिगेशन ने चौंकाया

महानायक अमिताभ बच्चन के भाई अजिताभ बच्चन की कार दो दिनों पहले गायब हो गई जिससे वो काफी परेशान हो गए. दरअसल, उन्होंने एक होटल के अपोजिट जूहू तारा रोड पर अपनी गाड़ी पार्क की थी जो गायब हो गई. इसकी एफआईआर उन्होंने सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में की. पुलिस ने जब उस कार को ढूंढा तो चौंकाने वाली खबर सामने आई. हुआ यूं कि अजिताभ बच्चन ने कार को गैरकानूनी तरीके से रोड पर पार्क किया था जिसकी वजह से ट्रैफिक पुलिस उसे उठाकर ले गई.

पुलिस सूत्रों ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि अजिताभ की गाड़ी को 1 से  3 बजे के बीच उठाया गया था. उस वक्त वो कुछ आधिकारिक काम से होटल अजंता गए थे और जब वो 3 बजे वापस लौटे तो अपनी कार को गायब पाया जिसके बाद उन्होंने 3:15 बजे सांताक्रूज पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्होंने गलत साईड अपनी गाड़ी पार्क की थी. अजिताभ की सूचना पर पुलिस की टीम को कई जगहों पर भेजा गया. जिसके बाद होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे से ये पता चला कि कार को ट्रैफिक पुलिस ले गई है.

कार का पता चलते ही पुलिस उसे सांताक्रूज की टैफिक पुलिस चौकी ले गई जहां अजिताभ को मोटर वाहन अधिनियम के तहत नो-पार्किंग जोन में पार्किंग करने की वजह से 200 रुपए का जुर्माना देना पड़ा. साथ ही उन्हें पुलिस के जरिए कार लेकर जाने में खर्च हुए पैसे भी देने पड़े. जब अजिताभ से संपर्क करने की कोशिश की गई तो उन्होंने कोई भी जवाब देने से मना कर दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi