S M L

OMG : अमिताभ बच्चन ने तोड़ा कपिल शर्मा के रिसेप्शन में आने का अपना वादा, पढ़ें

अमिताभ बच्चन के न आने की वजह उनकी अगली फिल्म की शूटिंग है. जी हां अमिताभ बच्चन इन दिनों नागपुर में सुपरहिट मराठी फिल्म 'सैराट' के निर्देशक निर्देशक नागराज मंजुले के साथ अपनी फिल्म 'झुंड' की शूट‍िंग कर रहे हैं

Updated On: Dec 25, 2018 03:40 PM IST

Ankur Tripathi

0
OMG : अमिताभ बच्चन ने तोड़ा कपिल शर्मा के रिसेप्शन में आने का अपना वादा, पढ़ें

बॉलीवुड से लेकर कॉमेडी दुनिया तक अपनी छाप छोड़ चुके कॉमेडी किंग कप‍िल शर्मा इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. ऐसे में बीते रोज कपिल शर्मा ने मुंबई में अपनी शादी का शानदार रिसेप्शन दिया. इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकर की जहां करण जौहर से लेकर रणवीर दीपिका तक कई बड़े सितारों ने शिरकत की. लेकिन इस पार्टी से अमिताभ बच्चन गायब दिखे.

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

अमिताभ बच्चन ने कपिल शर्मा को उनकी शादी के रिसेप्शन में आने का वादा किया था. जी हां अमिताभ ने कपिल से कौन बनेगा करोड़पत‍ि सीजन 10 के एक एपिसोड में उनके रिसेप्शन में शरीक होने की बात कही थी. जहां कपिल ने उन्हें अपनी तरफ से शो में ही न्योता दिया था. जिसके जवाब में अमिताभ बच्चन ने कहा था कि "आपने कहा है तो जरूर आना है, बस आप सूचना दे कब की तारीख है." , जिसके बाद कपिल ने कहा "सर, आप नेशनल टीवी पर प्रॉमिस कर रहे हैं, इतनी सारी ऑड‍ियंस मौजूद है." इस पर अमिताभ ने बस इतना कहा, "अब कहा है तो जरूर आना होगा."

[ यह भी पढ़ें : Merry Christmas 2018 Pics : मलाइका अरोड़ा देर रात पहुंची चर्च, मॉडल की इन तस्वीरों से आप नजरें नहीं हटा पाएंगे ]

लेकिन अमिताभ बच्चन इस रिसेप्शन में नहीं आ पाए. अमिताभ बच्चन के न आने की वजह उनकी अगली फिल्म की शूटिंग है. जी हां अमिताभ बच्चन इन दिनों नागपुर में सुपरहिट मराठी फिल्म 'सैराट' के निर्देशक नागराज मंजुले के साथ अपनी फिल्म 'झुंड' की शूट‍िंग कर रहे हैं. भले ही अमिताभ यहां न आ पाए हो लेकिन रणवीर सिंह और दीपिका ने यहां रिसेप्शन में अपने ठुमको से समा बांध दिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi