S M L

महानायक अमिताभ बच्चन को मिला एक और सम्मान, ट्विटर पर साझा की तस्वीरें

अमिताभ को दिए गए पुरस्कार के वक्त उनकी बेटी श्वेता भी मौजूद थीं

Arbind Verma Updated On: May 20, 2018 01:42 PM IST

0
महानायक अमिताभ बच्चन को मिला एक और सम्मान, ट्विटर पर साझा की तस्वीरें

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. उन्हें यूरोपीय संघ ने भारत-यूरोप के सांस्कृतिक संबंधों में मजबूती लाने में उनके दिए गए योगदान के लिए सम्मानित किया है. अमिताभ ने इन तस्वीरों को ट्विटर पर साझा किया है.

अमिताभ को मिला एक और सम्मान

अमिताभ बच्चन को यूरोपीय संघ ने भारत-यूरोप के सांस्कृतिक संबंधों में मजबूती लाने में उनके दिए गए योगदान के लिए सम्मानित किया है. अमिताभ ने इन तस्वीरों को ट्विटर पर साझा किया है. साथ ही ये ट्वीट किया कि, ‘भारत और यूरोप के मध्य सेतु बनने के लिए मुझे ईयू की तरफ से ये पुरस्कार प्रदान करने पर ईयू के राजदूत कोजलोवस्की का शुक्रिया.’

कोजलोवस्की ने भी किया ट्वीट

अमिताभ के ट्वीट करने के बाद कोजलोवस्की ने भी ट्विटर पर अमिताभ के पोस्ट का जवाब दिया है. उन्होंने कहा है कि उनकी फिल्मों ने यूरोपीय सिनेमा प्रेमियों को भारतीय संस्कृति के करीब लाने का काम किया है. कोजलोवस्की ने लिखा कि, ‘हमारे साथ यूरोप दिवस और यूरोपीय सांस्कृतिक धरोहर वर्ष मनाने के लिए शुक्रिया अमिताभ बच्चन. आपकी कलात्मक उपलब्धियां और भारत-यूरोप के सांस्कृतिक संबंधों में आपका योगदान उत्कृष्ट है. आपने यूरोपीय फिल्म प्रेमियों को भारतीय संस्कृति के करीब लाने का काम किया है. इसके लिए हम आपको सम्मानित करते हैं.’ आपको बता दें कि अमिताभ को दिए गए पुरस्कार के वक्त उनकी बेटी श्वेता भी मौजूद थीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi