S M L

इरफान खान की ‘Blackमेल’ देखकर गदगद हुए बिग बी, किया ये ट्वीट

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में इरफान खान की फिल्म ‘Blackमेल’ देखी जिसके बाद उन्होंने ये रिएक्शन दिया

Updated On: Apr 01, 2018 07:10 PM IST

Akash Jaiswal

0
इरफान खान की ‘Blackमेल’ देखकर गदगद हुए बिग बी, किया ये ट्वीट

इरफान खान भले ही अपनी बीमारी का इलाज करवाने के लिए लंदन गए हुए हैं लेकिन यहां बॉलीवुड में अपने काम के चलते इरफान काफी प्रशंसा बटोर रहे हैं. दरअसल, अमिताभ बच्चन ने हाल ही में प्रोड्यूसर भूषण कुमार द्वारा रखी गई फिल्म ‘Blackमेल’ की स्पेशल स्क्रीनिंग अटेंड की. यहां अमिताभ समेत इंडस्ट्री के कई बड़ी हस्तियों ने अपनी हाजरी दर्ज की.

इस फिल्म को देखने के बाद अमिताभ काफी खुश हुए. उन्होंने ट्विटर पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा, “आज मजेदार फिल्म ‘Blackमेल’ देखी. इस फिल्म का स्क्रीन प्ले जबरदस्त है साथ ही इसकी कहानी एक दम अलग है. इसके परफॉर्मेंसेस भी बेहद शानदार है. इसी के साथ फिल्म की प्रेजेंटेशन और एडिटींग भी बढ़िया है. इस फिल्म में इरफान खान से लेकर नए एक्टर्स का काम भी सराहनीय है. इस प्रकार की क्रिएटिविटी देखकर काफी खुश हूं.”

न्यूरो एंडोक्राइन से पीड़ित हैं इरफान खान

कुछ ही समय पहले इरफान खान ने ट्विटर के माध्यम से बताया कि वो न्यूरो एंडोक्राइन नामकी बीमारी से पीड़ित हैं जिसके इलाज के लिए वो लंदन जा रहे हैं. इस कठिन घड़ी में इरफान ने अपने सभी दोस्तों, शुभचिंतकों और फैंस से उनके लिए प्रार्थना की गुजारिश भी की थी.

फिल्म ‘Blackमेल’ की बात करें तो इसमें कृति कुल्हारी, दिव्या दत्ता, अरुणोदय सिंह, ओमी वैद्य और अनुजा साठे ने काम किया है. इस फिल्म का निर्देशन अभिनय देव ने किया है. ये फिल्म 6 अप्रैल को रिलीज हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi