S M L

‘पिंक’ के बाद एक बार फिर धमाल मचाने आ रहे हैं अमिताभ और तापसी, ‘बदला’ में आएंगे नजर

इस फिल्म को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया जा रहा है, जिसे सुनीर खेत्रपाल प्रोड्यूस कर रहे हैं

Arbind Verma Updated On: Jul 25, 2018 11:03 AM IST

0
‘पिंक’ के बाद एक बार फिर धमाल मचाने आ रहे हैं अमिताभ और तापसी, ‘बदला’ में आएंगे नजर

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ नजर आने वाल हैं. ‘पिंक’ के बाद दोनों की साथ में ये दूसरी फिल्म होगी. इस फिल्म को सुजोय घोष डायरेक्ट करने वाले हैं. दोनों की ये फिल्म फिलहाल शूटिंग स्टेज पर है, जिसका शेड्यूल अभी हाल ही में पूरा हुआ है.

बदला में नजर आएंगे अमिताभ-तापसी

सुजोय घोष की अगली फिल्म ‘बदला’ में तापसी पन्नू के साथ एक बार फिर अमिताभ बच्चन की जोड़ी दर्शक पर्दे पर देख पाएंगे. फिलहाल ये फिल्म शूटिंग स्टेज पर है, जिसका शेड्यूल हाल ही में पूरा हुआ है. फिल्म का ये शेड्यूल स्कॉटलैंड के ग्लासगो शहर में शूट किया गया है. ‘पिंक’ के बाद दोनों एक साथ इस फिल्म में नजर आने वाले हैं. साल 2016 में आई ‘पिंक’ ने जबरदस्त सफलता हासिल की थी. फिल्म को क्रिटिक्स के साथ-साथ दर्शकों ने भी खूब पसंद किया था.

मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है बदला

सुजोय घोष की ये फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है. इस फिल्म के प्लॉट के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है लेकिन इस फिल्म को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया जा रहा है, जिसे सुनीर खेत्रपाल प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्ममेकर्स ने ‘बदला’ की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. ये फिल्म अगले साल 8 मार्च को रिलीज की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi