विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

अमिताभ भी लेकर आए प्लेकार्ड: अभिषेक-श्वेता में बराबर बांटेंगे जायदाद

बिग बी ने प्लेकार्ड के साथ तस्वीर शेयर करते हुए संदेश लिखा है.

FP Staff Updated On: Mar 02, 2017 12:27 PM IST

0
अमिताभ भी लेकर आए प्लेकार्ड: अभिषेक-श्वेता में बराबर बांटेंगे जायदाद

सोशल मीडिया पर प्लेकार्ड के जरिए अपनी बात कहने और विरोध जताने का ट्रेंड चल पड़ा है. इस ट्रेंड में लगातार कई लोग शामिल भी हो रहे हैं और अब इस लाइन में अमिताभ बच्चन भी शामिल हो चुके हैं.

बिग बी ने प्लेकार्ड के साथ तस्वीर शेयर करते हुए संदेश लिखा है. इसमें लिखा है, 'मेरी मौत के बाद मेरी सम्पति, मेरे बेटे और बेटी में बराबर हिस्से में बांटी जाए.' उन्होंने ये संदेश #WeAreEqual और #genderequality के हैशटैग के साथ शेयर की.

रामजस कॉलेज में हुए विवाद के बाद गुरमेहर कौर का प्लेकार्ड के जरिए सोशल मीडिया पर दिया गया संदेश काफी चर्चित रहा है. इसके बाद गुरमेहर सोशल मीडिया पर ट्रोल्स का शिकार भी होना पड़ा.

इसमें अभी तक कई खिलाडियों और सेलिब्रिटी के बीच, अपनी बात कहने और विरोध करने की जंग लगातार छिड़ी है. हिंदी सिनेमा के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन की प्रतिक्रिया का ऐसे मामलों में सबको इंतजार रहता है.

हालांकि पहले एक इवेंट में गुरमेहर मामले पर सवाल से अमिताभ बच्चन बचते नजर आए थे. उन्होंने कहा था, 'मैं क्या महसूस करता हूं यह मेरी व्यक्तिगत भावना है, अगर इसे मैं  जाहिर करूं तो यह पब्लिक हो जाएगी.'

अमिताभ बच्चन ने पहले भी अपने परिवार में अपनी नातिन-पोती के लिए पत्र लिखा था. जिसमें उन्होंने उनकी बराबरी के अधिकार पर बात कही थी. उनके कपड़ों से उनके चरित्र को आंकने वालों को अनदेखा करने की बात कही थी. उस वक्त अमिताभ बच्चन की फिल्म 'पिंक' और जिसमें लड़कियों की आजादी और अधिकार जैसे मुद्दे उठाये गए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi