S M L

'रनिंगशादी.कॉम' के अमित को है रियल लाइफ में लड़की भगाने का एक्सपीरियंस

अमित ने बताया कि कैसे उनके खिलाफ पुलिस में दर्ज हुई थी शिकायत

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Feb 10, 2017 10:07 AM IST

0
'रनिंगशादी.कॉम' के अमित को है रियल लाइफ में लड़की भगाने का एक्सपीरियंस

‘रनिंगशादी.कॉम’ में लड़की भगाकर अपने ग्राहकों की शादी करवाने वाले अमित साध निजी जिन्दगी में इसी वजह से कभी जेल जाने से बाल-बाल बचे थे. इस फिल्म में अमित साध तापसी पन्नू के साथ मिलकर रनिंगशादी.कॉम नामक एक वेबसाइट चलाते हैं, जो प्रेमी जोड़ों की भाग कर शादी करने में मदद करता है.

अमित साध ने अपनी निजी जिन्दगी के इस हादसे को फर्स्टपोस्ट से साझा करते हुए कहा कि काफी साल पहले उनके पड़ोस में एक प्रेमी जोड़ा रहते थे, जिनके पैरेंट्स अलग-अलग कास्ट की वजह से उनकी शादी के खिलाफ थे.

उस जोड़े ने एक दिन भाग कर शादी करने की योजना बनाई तो अमित उनकी मदद को तैयार हो गए जब लड़की के पिता को ये बात पता चली तो उन्होंने अमित और उनके दोस्त के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया. जैसे-तैसे अमित लड़की के पिता को कम्प्लेन वापस लेने के लिए मनाने में सफल हो गए. इसके बाद उन्होंने लड़की के पिता को शादी के लिए भी मना लिया और आखिरकार उनकी शादी हो गयी.

इस वाकये पर अमित कहते हैं कि इस घटना को याद करते हुए आज भी उन्हें घबराहट होती है. ‘रनिंगशादी.कॉम’ में रामभरोसे का किरदार निभा रहे अमित साध के मुताबिक इस किरदार को निभाने में उन्हें इस घटना से काफी मदद मिली. फिल्म में तापसी के साथ अमित साध, अर्श बाजवा और विश्वकर्मा राज लीड रोल में हैं. अमित रॉय के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 17 फरवरी को रिलीज होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi