S M L

इंडस्ट्री में पहचान बनाने के लिए खुद से ही शुरुआत करनी पड़ती है : अमित जाधव

हाल ही में में एजे का टी-सीरीज के साथ नया गाना “हाय वे सोनी” अक्टूबर के अंत में रिलीज़ हुआ था, और अब तक इस गाने को लगभग 2 मिलियन हिट्स प्राप्त हुए हैं

Updated On: Nov 29, 2018 11:41 PM IST

Ankur Tripathi

0
इंडस्ट्री में पहचान बनाने के लिए खुद से ही शुरुआत करनी पड़ती है : अमित जाधव

सिंगर और डांसर अमित जाधव को 'एजे' के नाम से भी जाना जाता है, उनका कहना है कि उन्हें खुशी है कि एक्स-फैक्टर ने उन्हें बड़ी ऑडियंस और कई महान हस्तियों के सामने प्रदर्शन करने का मौका दिया, लेकिन उससे ज्यादा उम्मीदे नहीं लगाई. इसके बजाय उनका मानना हैं की इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए लगातार काम करते रहना चाहिए.

WhatsApp Image 2018-11-29 at 3.46.05 PM (1)

टी-सीरीज के साथ अपने सिंगल “हाय वे सोनी” की सलफता को लेकर एजे ने सोमवार को मीडिया से बातचित के दौरान काफी बातों का खुलासा किया है.जब पूछा गया कि वह पूर्व में एक्स-फैक्टर के जजों से किस तरह का समर्थन प्राप्त हुआ, जिन्होंने उनकी प्रतिभा को समझा और सराहा भी हैं. इस पर अमित बोले, “मैं वास्तव में खुश हूं कि मुझे ऑडिशन के दौरान स्टैंडिंग ओवेशन मिला. मुझे नहीं लगता कि इससे ज्यादा मैं कुछ भी नहीं मांग सकता हूं”

WhatsApp Image 2018-11-29 at 3.46.05 PM (2)

 

“काम के तौर पर मुझे नहीं लगता कि कोई भी वास्तव में आपको इंडस्ट्री में सपोर्ट कर सकता हैं क्योंकि आपको अपनी पहचान बनाने के लिए खुद से ही शुरुवात करनी होती हैं. मुझे खुशी है कि मुझे इतनी बड़ी ऑडियंस के सामने परफॉर्म करने का मौका मिला, खासकर जब अमिताभ बच्चन, सोनू जी, श्रेया जी जैसे जज ठीक आपके सामने हो और आपकी काम की तारीफ करे”

WhatsApp Image 2018-11-29 at 3.46.06 PM (1) हाल ही में में एजे का टी-सीरीज के साथ नया गाना “हाय वे सोनी” अक्टूबर के अंत में रिलीज़ हुआ था, और अब तक इस गाने को लगभग 2 मिलियन हिट्स प्राप्त हुए हैं.अमित को माइकल जैक्सन की तरह प्रदर्शन करने के बाद उनके फेंस ने एजे नाम दिया था, जैसे माइकल जैक्सन को प्यार से एमजे भी कहा जाता था.

WhatsApp Image 2018-11-29 at 3.46.06 PM

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi