Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

आमिर रखेंगे स्पेस में कदम, एस्ट्रोनॉट बन करेंगे ‘सैल्यूट’

भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा के ऊपर बनने वाली है फिल्म 'सैल्यूट', आमिर बनेंगे एस्ट्रोनॉट

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Jun 11, 2017 03:26 PM IST

0
आमिर रखेंगे स्पेस में कदम, एस्ट्रोनॉट बन करेंगे ‘सैल्यूट’

आमिर खान ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में एक ठग बनने के बाद अब अगली फिल्म ‘सैल्यूट’ में एस्ट्रोनॉट बनेंगे. ये फिल्म भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा के ऊपर बनने वाली है.

आमिर खान अपने परफेक्शन के लिए जाने जाते हैं. वो गिनी-चुनी फिल्मों का ही हिस्सा बनते हैं. जो सफलता के नए आयाम खड़े कर देती है.

अभी इसी साल रिलीज हुई ‘दंगल’ ने सफलता की ऐसी कहानी गढ़ी के चीन के नेता को भी कहना पड़ा कि ‘दंगल’ एक महान फिल्म है.

इस फिल्म ने कमाई के मामले में भी अपना परचम देश-विदेश में लहराया. एक फिल्म में बेटियों को मोटिवेट करना और उसकी उलट दूसरी ही मूवी में ठगना बहुत ही अजीब है, लेकिन यही हैं मिस्टर परफेक्शनिस्ट की कहानी.

फिलहाल वो यशराज बैनर की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की माल्टा में शूटिंग करने वाले हैं. इस फिल्म में आमिर के साथ महानायक अमिताभ बच्चन,

कटरीना कैफ, फातिमा सना शेख और जैकी श्रॉफ भी हैं. इस फिल्म को विजय कृष्ण आचार्य डायरेक्ट करेंगे. जिसके बाद वो अपनी अगली फिल्म ‘सैल्यूट’ में एस्ट्रोनॉट बनेंगे. ये फिल्म राकेश शर्मा के जीवन पर आधारित होगी.

इस फिल्म के लिए आमिर ने सिद्धार्थ रॉय कपूर और रॉनी स्क्रूवाला से मुलाकात की. फिल्म के एक प्रचारक ने कहा कि, ‘ये फिल्म एकेपी, आरएसवीपी और रॉय कपूर फिल्म्स के बैनर तले आमिर, स्क्रूवाला और कपूर साथ में मिलकर बनाएंगे.’

इस फिल्म का निर्माण महेश मथाई करेंगे जिन्होंने ‘रंग दे बसंती’, ‘डेली बेली’, ‘पीके’ और ‘दंगल’ जैसी फिल्में की हैं. फिल्म ‘सैल्यूट’ आमिर की दूसरी बायोपिक फिल्म होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi