S M L

OMG: राकेश शर्मा की बायोपिक से आमिर ने लिया अपना नाम वापस!

आमिर इस फिल्म में पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा का रोल प्ले करने वाले थे जो साल 1984 में अंतरिक्ष में गए थे

Updated On: Dec 08, 2017 10:07 PM IST

Arbind Verma

0
OMG: राकेश शर्मा की बायोपिक से आमिर ने लिया अपना नाम वापस!

मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानि आमिर खान ने पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की जिंदगी पर बनने वाली फिल्म से किनारा कर लिया है. आमिर इस फिल्म में पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा का रोल प्ले करने वाले थे. जो साल 1984 में अंतरिक्ष में गए थे.

दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे कि आमिर खान और प्रियंका चोपड़ा एक-दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. लेकिन ऐसा मुमकिन नहीं हो पा रहा है. डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने इस फिल्म से अपना नाम वापस ले लिया है. अब दर्शकों को थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा आमिर और प्रियंका को 70mm स्क्रीन पर साथ में देखने का.

राकेश शर्मा की बायोपिक को महेश मथाई डायरेक्ट करने वाले थे. इस फिल्म की रिलीज की तारीख भी सोच ली गई थी. ये फिल्म स्वतंत्रता दिवस के दिन रिलीज होनी थी लेकिन आमिर के फिल्म से बाहर जाने के बाद कई सारे बदलाव इस फिल्म में होंगे.

सूत्रों के मुताबिक, आमिर और फिल्म की क्रिएटिव टीम के बीच कुछ पॉइन्ट्स को लेकर असहमति बनी थी. उम्मीद है कि आमिर विजय कृष्ण आचार्य की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ को पूरा करने के बाद ही उनकी बायोपिक फिल्म को कर पाएंगे.

इस बायोपिक फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, आमिर खान की पत्नी की भूमिका निभाने वाली थीं. खैर, दोनों कलाकारों को थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा इस बेहतरीन बायोपिक के लिए. लेकिन इस बात से आमिर के फैंस थोड़े नाराज जरूर होंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi