Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

दीपिका के समर्थन में उतरे आमिर और शाहरुख, फोन पर की लंबी बातचीत

आमिर और शाहरुख ने की दीपिका से फोन पर बातचीत, मदद का दिया भरोसा

Arbind Verma Updated On: Nov 21, 2017 10:36 PM IST

0
दीपिका के समर्थन में उतरे आमिर और शाहरुख, फोन पर की लंबी बातचीत

‘पद्मावती’ पर विवाद दिन-ब-दिन बढ़ते ही जा रहा है. विवादों से इस फिल्म का ऐसा नाता जुड़ा कि रिलीज पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं. बॉलीवुड के सितारे भी अब ‘पद्मावती’ और दीपिका के समर्थन में उतर रहे हैं. पहले सलमान और अब आमिर और शाहरुख, दीपिका के समर्थन में खड़े हो गए हैं.

aamir khan

डीएनए की खबर के मुताबिक, ‘आमिर को दीपिका का सिर काटने पर मिलने वाली 5 करोड़ की ईनामी राशि वाली खबर का जब पता चला तो उन्होंने दीपिका का हाल जानने के लिए फोन किया. आमिर खान ने दीपिका पादुकोण से काफी देर तक फोन पर बातें की और पूरे विवाद और घटना के बारे में विस्तार से जाना. उन्होंने दीपिका को जरुरत पड़ने पर हर संभव मदद करने की बात भी कही.’

Shahrukh Khan

आमिर तो आमिर, दीपिका के साथ कई फिल्मों में को-स्टार रहे शाहरुख खान भी दीपिका के साथ खड़े दिखाई दिए. शाहरुख ने भी दीपिका से फोन पर लंबी बातचीत की.

ruby-rose-pitch-perfect-123

वहीं, हॉलीवुड स्टार्स भी दीपिका के समर्थन में उतर आए हैं. सोशल मीडिया पर हॉलीवुड फिल्म ‘XXX’ की को-स्टार रूबी रोज ने दीपिका का समर्थन किया है. इस फिल्म पर चल रहे विवाद पर फिलहाल सीबीएफसी भी मौन है. 1 दिसंबर को फिल्म की रिलीज की तारीख अनाउंस की गई थी लेकिन वो तारीख भी आगे बढ़ा दी गई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi