S M L

अमेरिकी मैगजीन ने प्रियंका को बताया ‘Modern-day scam artist', मांगी माफी

Modern-day scam artist -इस लेख में दावा किया है कि अमेरिकन सेलिब्रिटी से शादी के बाद प्रियंका हॉलीवुड में अपनी जगह बनाने की कोशिश कर रही हैं

Updated On: Dec 06, 2018 06:35 PM IST

FP Staff

0
अमेरिकी मैगजीन ने प्रियंका को बताया ‘Modern-day scam artist', मांगी माफी

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की हाल ही में शादी हुई है. 2 दिसंबर को ही दोनों ने सात फेरे लिए. इस शादी में उनके परिवार के लोगों के अलावा कुछ करीबी दोस्त नजर आए. बीते दिनों ही दोनों की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आई थीं जो तेजी से वायरल हो रही थीं.

दोनों की शादी के बाद अमेरिका की मीडिया में छपी खबरें चर्चा में हैं. इसमें प्रियंका चोपड़ा को 'Modern-day scam artist' बताया है. हालांकि बाद में कंपनी ने खुद को इससे अलग करते हुए माफी मांगी है.

न्यूयॉर्क टाइम्स मैगजीन ने दोनों की शादी पर एक 2100 शब्द का आर्टिकल छापा है. इसमें उन्होंने दावा किया है कि अमेरिकन सेलिब्रिटी से शादी के बाद प्रियंका हॉलीवुड में अपनी जगह बनाने की कोशिश कर रही हैं. हालांकि इसमें ये जिक्र नहीं किया गया है कि प्रियंका 2003 से भारत में स्टार हैं.

भेदभाव की टिप्पणी करते हुए आर्टिकल में आगे लिखा 'प्रियंका की वैश्विक सनसनी के बारे में बहुत कुछ लोग नहीं जानते हैं, या कुछ तो हैं जिसके बारे में कोई ज्यादा लोग नहीं जानते हैं: मेरी राय में वह Modern-day scam artist हैं.'

आर्टिकल के लेखक स्मिथ ने प्रियंका और निक जोनस की मुलाकात के बारे में भी चर्चा की है. स्मिथ ने लिखा कि निक जोनस ने सबसे पहले प्रियंका को ट्विटर पर मैसेज किया था. जिसके बाद जवाब में प्रियंका ने कहा था कि मेरी टीम ये मैसेज पढ़ सकती है, आप टेक्स्ट क्यों नहीं करते?.

इसके अलावा आर्टिकल में लिखा गया कि प्रियंका चोपड़ा सेल्फ मेड वुमेन है जो अपनी ज्यादातर पैसे लग्जरी आइटम पर खर्च करती है. यह किसी भी तरह से इस बात से संबंधित है कि उनकी टीम एक बार बेहतर आदमी के लिए खरीदारी कर रही थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi