S M L

सलमान समेत इन बॉलीवुड स्टार्स पर अमेरिका में दर्ज हुआ केस, कॉन्ट्रैक्ट का किया उल्लंघन

प्रमोटर ने सितारों के खिलाफ कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन करने का आरोप लगाते हुए 10 जून को मुकदमा दर्ज कराया है

Updated On: Jun 15, 2018 06:36 PM IST

Arbind Verma

0
सलमान समेत इन बॉलीवुड स्टार्स पर अमेरिका में दर्ज हुआ केस, कॉन्ट्रैक्ट का किया उल्लंघन

अब बड़ी ही शॉकिंग खबर आ रही है बॉलीवुड के गलियारों से कि सलमान खान, कैटरीना कैफ, अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्हा, प्रभु देवा और रणवीर सिंह के खिलाफ अमेरिका में केस दर्ज किया गया है. इन सभी स्टार्स पर आरोप है कि उन्होंने अमेरिका में कॉन्सर्ट करने के लिए एक मीडिया ग्रुप से पैसे लिए थे लेकिन फिर सभी स्टार्स ने कॉन्सर्ट करने से मना कर दिया और पैसे भी नहीं लौटाए.

कई बॉलीवुड स्टार्स पर अमेरिका में दर्ज हुआ केस

इंडियन-अमेरिकन प्रमोटर द वाइब्रेंट मीडिया ग्रुप ने साल 2013 में भारतीय सिनेमा के 100 साल पूरा होने के उपलक्ष्य में 1 सितंबर 2013 को शिकागो के सीयर्स सेंटर में एक शो प्लान किया था. इसके लिए वाइब्रेंट मीडिया ग्रुप ने सलमान, कटरीना, रणवीर, सोनाक्षी और प्रभुदेवा से कॉन्टैक्ट किया. शिकायत में ये कहा गया है कि सलमान खान को 2 लाख अमेरिकी डॉलर, कटरीना को 40 हजार अमेरिकी डॉलर और सोनाक्षी सिन्हा को 36 हजार डॉलर एडवांस के तौर पर दिए गए थे. इसी बीच सलमान के राजस्थान में कानूनी मामले में फंसने के बाद विदेश आने-जाने पर रोक लगा दी गई थी, जिसकी वजह से उन्हें अमेरिका का शो कैंसिल करना पड़ा था.

नहीं लौटाया सितारों ने पैसा

वाइब्रैंट मीडिया ने इन सितारों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. उनके मुताबिक, बॉलीवुड सितारों ने वादे के मुताबिक अपना एडवांस अब तक नहीं लौटाया है. प्रमोटर का कहना है कि कई बार फोन करने के बाद भी इन बॉलीवुड सितारों ने अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है. जिसके चलते प्रमोटर ने उनके खिलाफ कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन करने का आरोप लगाते हुए 10 जून को मुकदमा दर्ज कराया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi