S M L

अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा ‘2.0’ का प्रीमियर, दोनों के बीच हुआ बड़ा समझौता

अमेजन प्राइम वीडियो पर तमिल, तेलुगु और हिंदी वर्जन में देखी जा सकेगी '2.0'

Arbind Verma Updated On: Nov 29, 2017 12:40 AM IST

0
अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा ‘2.0’ का प्रीमियर, दोनों के बीच हुआ बड़ा समझौता

लगातार दो साल से चर्चा में रही रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ एक बार फिर से चर्चा में है. लेकिन इस बार इस फिल्म की मेकिंग को लेकर नहीं बल्कि रिलीज को लेकर. आप समझे नहीं! रजनीकांत की ये फिल्म बाजार में एक बड़ा दांव खेलने जा रही है.

Akshay Kumar in 2

अगले साल आने वाली इस फिल्म का प्रीमियर थियेटर में नहीं किया जाएगा. दरअसल, इस फिल्म के डिजिटल प्रीमियर की घोषणा कर दी गई है और इसके लिए अमेजन प्राइम वीडियो को चुना गया है. यानि अब इस फिल्म को अमेजन के जरिए कई डिजिटल डिवाइस पर देखा जा सकेगा. इस प्रीमियर के लिए अमेजन और फिल्म के निर्माता के बीच एक बड़ी डील हुई है.

rajinikanth in 2.0

समाचार एजेंसी पीटीआई ने फिल्म के निर्माताओं की तरफ से जारी एक बयान के आधार पर बताया है कि अमेजन प्राइम वीडियो पर तमिल, तेलुगु और हिंदी वर्जन को आसानी से देखा जा सकेगा.

Akshay Kumar in 2.0

अमेजन के मुताबिक, रजनीकांत और अक्षय कुमार की लोकप्रियता को देखते हुए ही इस फिल्म के साथ ये करार किया गया है. ये फिल्म जल्द ही उनके स्ट्रीमिंग डिवाइस पर देखने को मिलेगी.

Rajinikant in 2.0

आपको बता दें कि, इस फिल्म में रजनीकांत के अलावा अक्षय कुमार, एमी जैक्सन, सुधांशु पांडे और आदिल हुसैन भी हैं. इस फिल्म को बनाने में तकरीबन 400 करोड़ रूपये खर्च हुए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi