S M L

रिलीज हुआ अमेजन प्राइम वीडियो के नए वेब सीरीज ‘ब्रीद’ का ट्रेलर, माधवन बने पिता

इस वेब सीरीज में मुख्य कलाकार के तौर पर आर. माधवन, अमित साद और सपना पब्बी हैं

Updated On: Jan 16, 2018 09:18 PM IST

Arbind Verma

0
रिलीज हुआ अमेजन प्राइम वीडियो के नए वेब सीरीज ‘ब्रीद’ का ट्रेलर, माधवन बने पिता

अमेजन प्राइम वीडियो के नए वेब सीरीज ‘ब्रीद’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस वेब सीरीज में मुख्य कलाकार के तौर पर आर. माधवन, अमित साद और सपना पब्बी हैं. ट्रेलर लॉन्च के मौके पर डायरेक्टर मयंक शर्मा, प्रोड्यूसर विक्रम मल्होत्रा भी मौजूद थे जिन्होंने इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ और ‘बेबी’ को प्रोड्यूस किया था.

आर. माधवन की ब्रीद का ट्रेलर हुआ रिलीज

आर. माधवन के फैंस बड़ी ही बेसब्री से उनकी वेब सीरीज का इंतजार कर रहे हैं. इस ट्रेलर में वो ग्रे शेड में नजर आ रहे हैं जो किसी भी हद तक जाकर अपने बेटे अथर्व की जिंदगी को बचाना चाहते हैं. ‘ब्रीद’ एक ऐसे परिवार की कहानी है जो साधारण सी जिंदगी में बहुत बड़े प्रॉब्लम का सामना करता है. इस वेब सीरीज में अमित साद ने बहुत ही होनहार मुंबई क्राइम ब्रांच के एक ऑफिसर का रोल प्ले किया है. जो कई मौतों के रहस्य को सुलझाते नजर आते हैं.

आर माधवन को 67 फिल्मों के बाद मिली वेब सीरीज

आर माधवन ने अब तक अपने करियर में 67 फिल्में की हैं और अब वो इस अमेजन प्राइम वीडियो के वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं. अपने एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए आर. माधवन ने कहा कि, ‘ब्रीद बहुत ही मुश्किल शो रहा मेरे लिए. मैंने इसकी स्क्रिप्ट को फोन पर ही सुना और हां कर दिया. ये मेरे अब तक के किए गए अच्छे कामों में से एक है. एक इंसान के लिए बहुत ही मुश्किल होता है उस कैरेक्टर में घुसना और ऐसे वक्त जब उसके पास बेक-टू-बैक फिल्में हों.’

एबनडैन्टिया एंटरटेनमेंट ने ब्रीद को किया है प्रोड्यूस

‘ब्रीद’ को एबनडैन्टिया एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है. जिसे गणतंत्र दिवस के दिन यानि 26 जनवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा. इस सीरीज को 8 एपिसोड में बनाया जाएगा और इसे तीन भाषाओं में रिलीज किया जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi