S M L

Original Series : मिर्जापुर ने एमेजॉन प्राइम को लोगों के दिलों के और करीब ला दिया है – विजय सुब्रमण्यम

अमेजॉन प्राइम ने हाल ही में सितारों से भरी एक नई ऑरिजनल सीरीज मिर्जापुर लॉन्च की है

Updated On: Nov 21, 2018 03:56 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Original Series : मिर्जापुर ने एमेजॉन प्राइम को लोगों के दिलों के और करीब ला दिया है – विजय सुब्रमण्यम

एमेजॉन प्राइम ने अपनी दूसरी ऑरिजनल वेब सीरीज मिर्जापुर लॉन्च कर दी है. लॉन्च के साथ ही इसकी बड़ी  स्टारकास्ट ने लोगों के दिलों में इस सीरीज को देखने के लिए एक अलग तरह का उत्साह पैदा कर दिया है.

सीरीज की लॉन्च के मौके पर बेहद एक्साइटिड नजर आ रहे है, एमेजॉन प्राइम के कॉन्टेट हेड विजय सुब्रमण्यम का कहना था कि मिर्जापुर एक ऐसी सीरीज है जो हिंदी बोलने वाले लोगों के लिए है. इसमें मनोरंजन इस कदर भरा पड़ा है जिसे देखकर दर्शक इससे प्यार किए बिना नहीं रह सकेंगे.

कालीन भैया के रूप में पंकज त्रिपाठी पहली बार एक गैंगस्टर की भूमिका में नजर आने वाले हैं. ये एक ऐसा गैंगस्टर है जिसने अपने दिमाग का इस्तेमाल करके अपना साम्राज्य बनाया है. लोगों में उसका डर तो जरूर है लेकिन वो अपने दुश्मन नहीं बनाता.

अपने आसपास के लोगों को परिवार के जैसा प्यार भी देता है. कालीन भैया के बेटे मुन्ना भैया लाड प्यार में पले बढ़े हैं तो उनके तेवर काफी हद तक वैसे ही हैं, उसे सब प्लेट में सजा सजाया मिला है, तो उसने इस साम्राज्य की उतनी चिंता नहीं है. बिगड़ी औलादों की तरह से वो क्राइम करता जाता है.

इसमें सबसे ज्यादा चौंकाने वाला रोल अली फजल का है तो छोटे शहर के लड़के के रोल में हैं जिसकी रुचि पढ़ाई लिखाई में तो नहीं है लेकिन जब उसे क्राइम करने का मौका मिलता है तो उसे वो ऐसा रास आता है कि गुड्डू पंडित के खौफ से सारा शहर कांपने लगता है.

यहां देखिए मिर्जापुर का ट्रेलर

विजय बताते हैं कि उन्होंने लंबी रिसर्च के बाद मिर्जापुर बनाने का फैसला किया. इससे पहले द इनसाइड ऐज में वो प्राइम कॉन्टेंट बना चुके थे, जिसमें क्रिकेट, पैसा, ग्लैमर की स्टोरी का तानाबाना बुना गया था लेकिन एमेजॉन प्राइम को लोगों के और करीब लाने के लिए एक ऐसी सीरीज की जरूरत महसूस की जा रही थी जो ‘मासी’ हो और लोग ऑरिजनल सीरीज के बाजार में इसके कॉन्टेंट को हाथों-हाथ लें.

जिसका काम मिर्जापुर ने बखूबी कर दिखाया है. इसके किरदार लोगों में बेहद लोकप्रिय हो चले हैं. मिर्जापुर की सभी 9 सीरीज प्राइम वीडियोज पर स्ट्रीम हो रही हैं. आप भी यूपी में कट्टे बनाने की चलाने से लेकर लोगों के मन में खौफ पैदा करने की कहानी का भरपूर मजा ले सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi